Suresh Raina

IPL 2022 : इंडियन प्रीमियर लीग IPL के 15वें संस्करण में 35 साल के सुरेश रैना ( Suresh Raina) को किसी फ्रेंचाइजी ने नही खरीदा है। जिससे क्रिकेट फैंस काफी आश्चर्य में हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स CSK और महेंद्र सिंह धोनी को ट्रॉल भी कर चुके हैं। सीएसके ने मेगा ऑक्शन में रॉबिन उथप्पा, ड्वेन ब्रावो और अंबाती रायडू को बैक किया है। लेकिन सुरेश रैना को नहीं जगह दी है। इस समय कुछ साल पुराना एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक लाइव सेशन के वक्त Rohit Sharma ने Suresh Raina के लिए टीम में जगह होनी चाहिए। ये बात कही थी।

सुरेश रैना ने कहा कि परफॉर्मेंस हमारे हाथ में लेकिन सिलेक्शन नहीं

सुरेश रैना

Suresh Raina ने बातचीत में उनके अन्दर क्रिकेट होने की बात कही। साथ ही परफॉर्मेंस और सिलेक्शन पर एक सीनियर खिलाड़ी की तरह बात करते हुए कहा कि,

“अभी मेरे अंदर क्रिकेट बाकी हैं। लेकिन हमारे हाथ में परफॉर्मेंस है सिलेक्शन नहीं है। मैंने क्रिकेट का हमेशा ही लुत्फ उठाया है। हम इतना साथ खेले हैं कि मुझे पता है अप्रोच किस तरह होगी। मुझे लगता है कि जब खिलाड़ी परफार्म नही कर पाता है तब किसी न किसी को सामने से उनकी मदद करनी चाहिए”।

रोहित शर्मा ने कहा, तुम्हे टीम में मौका मिलना चाहिए

Rohit Sharma pc
Rohit Sharma pc

Suresh Raina की बात के बाद Rohit Sharma ने उनकी बात को सही कहते हुए कहा कि,

” मुझे भी ऐसा लगता है जो मैंने इतने साल से देखा है। लोगों ने भी तुम्हे खेलते देखा है, मैने भी इतने पास से खेलते देखा है। मुझे कहीं न कहीं से ऐसा महसूस होता है कि तुम्हे टीम में मौका मिलना चाहिए। लेकिन देखो अब क्या है जो हमारे हाथ में है वही करना चाहिए”।

यहां देख सकते हैं यह वीडियो

ALSO READ:IPL 2022: KKR ने किया अपने कप्तान का एलान, 8 साल बाद ये युवा खिलाड़ी शाहरुख को दिलाएगा ट्रॉफी

सुरेश रैना को नही खरीदा किसी टीम ने

CSK

Suresh Raina को आईपीएल मेगा ऑक्शन में किसी भी टीम ने खरीदने की कोशिश नही की है। जबकि आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों में सुरेश रैना चौथे स्थान पर हैं। वहीं उनका बेस प्राइज 2 करोड़ था। जबकि चेन्नई सुपरकिंग्स CSK ने अपने पुराने खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा, ड्वेन ब्रावो और अंबाती रायडू को खरीदा है। वहीं CSK के CEO ने Suresh Raina की टीम में फिट ना होने की बात कही है।

ALSO READ:IPL 2022: RCB को लगा बड़ा झटका, स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी पहले फेस से ही हुआ बाहर, ये रही वजह

Published on February 17, 2022 3:54 pm