ROHIT SHARMA AAMIR KHAN

दुनिया में टी20 क्रिकेट की सबसे बड़ी लीग आईपीएल को माना जाता है। इस टूर्नामेंट में दुनिया के तमाम दिग्गज खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं। इस टूर्नामेंट के अधिकांश मैच सांसो को रोक देने वाले हैं। इस टूर्नामेंट में क्रिकेट का रोमांच हमेशा चरम पर होता है। यही कारण है कि जब भी टूर्नामेंट शुरू होता है इसमें क्रिकेट बाॅलीवुड के सभी कलाकार किसी न किसी तरह से जुड़े हुए नजर आते हैं।

कुछ ऐसा ही हुआ है इस बार भी जहां आईपीएल के पहले रोहित शर्मा और बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान साथ में क्रिकेट खेलते हुए नजर आए हैं।

रोहित शर्मा को आमिर खान ने दिया चैलेंज

दरअसल आईपीएल के फैटसी स्पोर्ट्स कंपनी ड्रीम-11 ने बॉलीवुड एक्टर और क्रिकेटर्स के साथ मिलकर के विज्ञापन बनाया था। जिसमें 3 इडियट्स के एक्टर भारतीय टीम के खिलाड़ियों को रोस्ट करते हुए नजर आते हैं, जिसमें सभी एक दूसरे को चैलेंज देते हुए दिखते हैं। उसी ऐड का एक दूसरे पार्ट को ड्रीम-11 ने रिलीज किया है। ये ऐड रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।

वीडियो मे साफ देखा जा रहा है कि बल्लेबाजी के लिए भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा पिच जमे हैं, वहीं बॉलिंग के एंड से आमिर खान गेंदबाजी कर रहे हैं। गेंदबाजी करते हुए आमिर खान जैसे ही एक बॉल डालते हैं रोहित शर्मा उस गेंद पर आमिर खान के सर के ऊपर से छक्का लगते हुए नजर आते हैं। जिसके बाद आमिर खान सामने से तो हंस देते हैं, लेकिन पीछे घूम कर 3 इडियट्स के फेमस डायलॉग ऑल इज वेल कहते हुए आगे बढ़ जाते हैं और ऐड यही पर खत्म हो जाता है।

भव्य समारोह के साथ शुरू हुआ आईपीएल

आईपीएल के 16वें सीजन की शुरुआत बड़े ही भव्य अंदाज में हुई। जहाँ आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आयोजित हुई। इस सेरेमनी में बाॅलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह, तमन्ना भाटिया और राशिमका मंदाना ने रंगारंग परफार्म दी।

इन कलाकारों की रंगारंग प्रस्तुति ने आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में चारचांद लगा दिया। इसके बाद आईपीएल में पहले मैच में पारी ब्रेक के दौरान लेजर लाईट शो का आयोजन किया गया। जिसमें सैकड़ों ड्रोन के माध्यमों से भव्य अंदाज में लेजर लाइट शो का आयोजन किया गया। जिसे फैंस देखकर काफी उत्साहित नजर आए।

ALSO READ: IPL 2023: मयंक अग्रवाल की जगह ये खिलाड़ी करेगा शिखर धवन के साथ आईपीएल 2023 में पारी शुरुआत

Published on April 1, 2023 9:02 am