Placeholder canvas

IND vs WI: इन 3 खिलाड़ियों को ROHIT SHARMA चाह कर भी पूरे सीरीज में नहीं दे पाएंगे मौका, तीसरे वनडे में भी बैठेंगे बेंच पर

अहमदाबाद में खेले गए पहले दोनों वनडे मैच में जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम तीसरे और आखिरी मैच में बदलाव की तरफ देख रही है. लेकिन कई खिलाड़ी बेंच पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) और कोच राहुल द्रविड़ (RAHUL DRAVID) के मुश्किल होगा की वो तीसरे मैच में बहुत ज्यादा बदलाव कर सके.

लेकिन ऐसे में भी कुछ खिलाड़ी होंगे जिन्हें इस वनडे सीरीज में मौका नहीं मिल पाएगा. ऐसे ही 3 खिलाड़ियो के बारें में हम आपको बताने वाले हैं. इन 3 खिलाड़ियो में एक ऐसा भी है, जिसकी लगभग टीम में जगह पक्की थी. लेकिन अब वो प्लेइंग इलेवन में भी जगह नहीं बना पा रहे हैं.

ROHIT SHARMA इन 3 खिलाड़ियो को आखिरी वनडे मैच में नहीं देंगे मौका

1. मंयक अग्रवाल

MAYANK AGARWAL

बात करें अगर सलामी बल्लेबाजी की तो पहले दोनों मैचो में अलग जोड़ी देखने को मिली है. लेकिन तीसरे वनडे मैच में एक बार फिर से रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) और शिखर धवन (SHIKHAR DHAWAN) का आना तय नजर आ रहा है. जिसका संकेत खुद कप्तान रोहित ने दूसरे वनडे मैच में जीत दर्ज करने के बाद किया था.

मंयक अग्रवाल (MAYANK AGRAWAL) पहले इस टीम का हिस्सा नहीं थे, लेकिन शिखर धवन और रितुराज गायकवाड़ (RUTURAJ GAIKWAD) के कोविड से घिर जाने के बाद उन्हें टीम से जोड़ा गया था. लेकिन उन्हें टीम में मौका नहीं मिल पाया. ऐसे में तीसरे मैच में भी कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ (RAHUL DRAVID) उन्हें मौका नहीं देंगे.

2. आवेश खान

Avesh-Khan-1

तेज गेंदबाजी की बात करें तो अभी टीम प्रसिद्ध कृष्णा (PRASIDH KRISHNA) और मोहम्मद सिराज (MOHAMMED SIRAJ) को मौका दे रही है. ये दोनों ही खिलाड़ी वनडे फ़ॉर्मेट में अपनी जगह पक्की कर रहे हैं. ऐसे में दोनों में से कोई भी तीसरे और आखिरी वनडे मैच में आराम नहीं करना चाहेगा.

वहीं दोनों खिलाड़ियो की लय को देखते हुए खुद कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) और कोच राहुल द्रविड़ (RAHUL DRAVID) उन्हें आराम नहीं देंगे. ऐसे में आवेश खान (AVESH KHAN) को मौका मिलना मुश्किल नजर आता है. इस मैच में उन्हें डेब्यू कराने का फैसला अभी टीम मैनेजमेंट नहीं लेना चाहेगी. ऐसे में वो इस फैसले से आगे बढ़ सकते हैं. वहीं लय में चल रहे गेंदबाजों को ही मौका देंगे.

3. श्रेयस अय्यर

shreyas iyer
shreyas iyer

मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (SHREYAS IYER) का पहले वनडे मैच में खेलना लभभग तय था. लेकिन कोरोना वायरस के चपेट में आने के कारण वो पहले दोनों मैच नहीं खेल पाए. जिसका फायदा उठाकर सूर्यकुमार यादव (SURYAKUMAR YADAV) ने शानदार प्रदर्शन किया.

जिसके कारण ही अब उनको प्लेइंग इलेवन से बाहर ऱखने का रिस्क कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) और कोच राहुल द्रविड़ (RAHUL DRAVID) नहीं उठा सकते हैं. वहीं नंबर पर खेल रहे दीपक हुड्डा (DEEPAK HOODA) ने भी अब तक शानदार प्रदर्शन किया है. जिसके कारण ही वनडे सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे मैच में भी श्रेयस अय्यर को मौका मिलना मुश्किल नजर आता है.