Placeholder canvas

IND vs WI: वेस्टइंडीज की अब खैर नहीं, यह खतरनाक खिलाड़ी तीसरे वनडे में करने वाला है डेब्यू

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी (NARENDRA MODI) स्टेडियम में भारतीय टीम (INDIAN TEAM) का दबदबा नजर आ रहा है. पहले दोनों मैचों IND vs WI में जीत दर्ज करने के बाद अब भारतीय टीम की नजर क्लीन स्वीप करने पर होगी. जहाँ पर भारतीय टीम कुछ बड़ा बदलाव करने का फैसला कर सकती है. ऐसे में टीम एक युवा खिलाड़ी का तीसरे और आखिरी वनडे मैच में डेब्यू करा सकती है.

 इस युवा खिलाड़ी को IND vs WI तीसरे मैच में करा सकती है डेब्यू

IND vs WI

जिस अंदाज में भारतीय टीम (INDIAN TEAM) ने पहले दोनों मैचों में जीत दर्ज की है. उससे साफ नजर आ रहा है, टीम तीसरे और आखिरी वनडे मैच में कुछ बड़े बदलाव कर सकते हैं. इन बदलावों से साथ ही टीम एक युवा खिलाड़ी का डेब्यू भी करा सकती है.  स्पिन गेंदबाजी विभाग की बात करें तो भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) और कोच राहुल द्रविड़ (RAHUL DRAVID) की जोड़ी कई विकल्प तलाश रही है.

ऐसे में टीम में युवा लेग स्पिनर रवि बिश्नोई (RAVI BISNOI) को चयनकर्ताओं ने मौका दिया है. रोहित इस खिलाड़ी को अहमदाबाद में डेब्यू करा सकते हैं. जिससे उन्हें पिच से थोड़ा स्पिन मिल सके और पहले ही मैच में आत्मविश्वास भी आए. जो भविष्य के लिए बेहतर हो सकता है.

रवि बिश्नोई को मिल सकता है टीम में बड़ा मौका

Ravi-bishnoi

बात करें अगर रवि बिश्नोई (RAVI BISNOI) की तो उन्हें टीम में युजवेंद्र चहल (YUZVENDRA CHAHAL) की जगह उन्हें मौका दिया जा सकता है. युजवेंद्र चहल ने पहले दोनों मैचों (IND vs WI) में शानदार प्रदर्शन किया है. लेकिन अब उन्हें भारतीय टीम (INDIAN TEAM) के कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA)आराम दे सकते हैं.

IND vs WI

वहीं उनकी जगह युवा रवि को आजमा सकते हैं. अगला वनडे विश्व कप (WORLD CUP) भारतीय सरजमीं पर खेला जाना है. जहाँ पर टीम में 3 स्पिनरों को भी मौका दिया जा सकता है. ऐसे में बिश्नोई के पास बड़ा मौका होगा की वो खुद को इस स्टेज पर साबित कर सके.

ALSO READ:IND vs WI: अपने करियर के बेस्ट प्रदर्शन कर ‘मैन ऑफ द मैच’ बने Prasidh Krishna हुए भावुक, कहा- लम्बे समय से कड़ी मेहनत..