Placeholder canvas

11 छक्के और 5 चौके, रियान पराग ने जड़ा तूफानी शतक, 131 रनों की पारी से आलोचकों को दिया करारा जवाब

भारत के घरेलू मैदान में इस समय देवधर ट्रॉफी का आयोजन किया जा रहा है। जहां इस टूर्नामेंट का सातवां मुकाबला नॉर्थ जोन और ईस्ट जोन के बीच में खेला गया। तो वह इस मुकाबले में इस 2 जून की तरफ से खेल रहे युवा बल्लेबाज रियान पराग का जलवा देखने को मिला। खिलाड़ी ने धुआंधार बल्लेबाजी की और अपने करियर का चौथा शतक ठोक डाला।

यह खिलाड़ी इमर्जिंग एशिया कप में टीम इंडिया का हिस्सा थे, वहां कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए, लेकिन अब घरेलू मैदान पर उनका दमखम देखने को मिल रहा है।

84 गेंदों में पूरा किया अपना शतक

देवधर ट्रॉफी में युवा बल्लेबाज रियान एक अलग ही अंदाज में दिखाई दिए। जहां उन्होंने मैदान पर आते ही विस्फोटक बल्लेबाजी करना शुरू कर दिया और शतकीय पारी को पूरा किया तो वहीं उन्होंने 4 और 8 छक्कों की मदद से अपनी सेंचुरी पूरी की।

खिलाड़ी ने 102 गेंदों का सामना करते हुए 136 रनों की पारी खेली, तो वहीं उनकी पारी में 11 छक्के और 5 चौके भी देखने को मिली, जिसकी वजह से उनकी टीम इस जुड़े की मजबूत स्थिति में नजर आ रही है ईस्ट जोन ने 8 विकेट के नुकसान पर 337 रन बनाए हैं।

रियान पराग का क्रिकेट करियर

रियान पराग अभी तक लिस्ट ए कैरियर की बात करें तो उन्होंने 45 मुकाबले खेले हैं। जहां उन्होंने 40 पारियों में 36 की ज्यादा औसत के साथ 1450 रन बनाए हैं।

वहीं 4 शतक के अलावा वह 7 अर्धशतक भी लगा चुके हैं। उन्हें गेंदबाजी में भी उन्होंने 47 विकेट लेने का काम किया है।

Read More : क्या एशेज के अंतिम मैच के बाद संन्यास लेंगे David Warner? क्रिकेटर ने खुद मैच से पहले दी जानकारी