Placeholder canvas

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 2 साल बाद रोहित शर्मा के साले को डेट कर रही हैं रिया चक्रवर्ती, पर्सनल तस्वीरें आईं सामने

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती वैसे तो अपनी फिल्मों की वजह से जानी जाती है। लेकिन साल 2020 में जब से सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई तब से वह और भी ज्यादा सुर्खियों में बनी रही। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सुशांत की फैमिली ने रिया पर बहुत सारे आरोप लगाए।

सुशांत की मौत के बाद वह मुसीबतों के जंजाल में फंसती चली गई कि उनको निकल पाना मुश्किल हो गया। भले ही सुशांत सिंह राजपूत के गुजरे हुए 2 साल हो गए लेकिन रिया आज तक उस भवर से नहीं निकल पाईं हैं। ऐसे में उनकी लाइफ में एक और एंट्री हुई है। जिसकी वजह से वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड थीं। लेकिन की मौत के बाद बीते 2 साल में रिया चक्रवर्ती ने पुलिस के कार्यवाई में फंसती चली गईं। वह ईडी की पूछताछ से काफी तंग आ चुकीं थीं। उस वक्त पर सबने उनका साथ छोड़ दिया। लेकिन इस मुश्किल घड़ी में बंटी सजदेह ने उनका पूरा साथ दिया।

रोहित शर्मा के साले हैं बंटी सजदेह

बंटी सजदेह, भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के रिश्ते में साले हैं, दरअसल बंटी सजदेह की कजिन सिस्टर रितिका सजदेह की शादी रोहित शर्मा से हुई है। रितिक भी शादी से पहले बंटी के साथ ही काम करती थीं, बंटी की टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी ही रिया के काम को मैनेज करती हैं।

यही वजह है कि सुशांत केस में उनसे भी पूछताछ हुई थी। बता दें कि बंटी सजदेह खेल और मनोरंजन की दुनिया का एक बड़ा नाम है। एक इंटेक्स कंपनी है जो सेलिब्रिटी और स्पोर्ट्स की मैनेजमेंट को देखती है, यही कंपनी विराट कोहली को भी शुरुआत से मैनेज कर रही है और यही वजह है कि बंटी का रोहित शर्मा के अलावा विराट कोहली से भी काफी खास रिश्ता है।

ये भी पढ़ें-नशे की हालत में सारा अली खान ने सिक्येरिटी गार्ड के साथ कर दी ऐसी हरकत, लोग ले रहे हैं जमकर मजे

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बुरी फंसी रिया

बता दें कि सुशांत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती ने खुद को कमरे में कैद कर लिया। क्योंकि उनके ऊपर सवालों की बौछार और पुलिस की पूछताछ तो बिल्कुल तंग आ चुकी थी। और उन्होंने खुद को बंद कर लिया था, लेकिन आखिरकार उन्होंने मीडिया के सामने आने का फैसला लिया।

खबरों की माने तो रिया चक्रवर्ती को फिर से प्यार हुआ है और उनके बॉयफ्रेंड का नाम बंटी सजदेह  है, हालांकि दोनों अपने रिश्ते को प्राइवेट रखना चाहते हैं यही वजह से है कि दोनों ने इस रिश्ते पर मीडिया के सामने अभी तक कुछ भी नहीं कहा है।

ये भी पढ़ें-अंकिता लोखंडे के पति ने सरेआम कर दी ऐसी हरकत, फैंस ने कहा अब प्रेग्नेंट हो जायेगी सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड