अंकिता लोखंडे के पति ने सरेआम कर दी ऐसी हरकत, फैंस ने कहा अब प्रेग्नेंट हो जायेगी सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड
अंकिता लोखंडे के पति ने सरेआम कर दी ऐसी हरकत, फैंस ने कहा अब प्रेग्नेंट हो जायेगी सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड

जी टीवी का मशहूर सीरियल पवित्र रिश्ता फेम अर्चना का रोल प्ले करने वाली अंकिता लोखंडे को मशहूर टीवी एक्ट्रेस है। अंकिता ने कुछ महीने पहले ही शादी कर ली। उन्होंने विक्की जैन के साथ शादी की और अपने मैरिज लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। इन दोनों की शादी को 6 महीने बीत चुके हैं। लेकिन उनके बीच प्यार वैसा का वैसा ही।

अक्सर ये रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने हसबैंड के साथ रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

अंकिता बनने वाली हैं मां

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

हाल ही में अंकिता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की। जिसको देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि वह जल्दी मां बनने वाली हैं। इस तस्वीर में अंकिता ब्लू कलर की क्रॉप ड्रेस पहनी है और अपने हसबैंड विक्की के साथ कमरे में रोमांटिक पोज दे रही हैं। उनकी इस तस्वीर को दर्शक बहुत ही पसंद कर रहे हैं और तरह तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स का खूब प्यार भी इनको मिल रहा है। इन दोनों की केमिस्ट्री के लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स का मानना है कि अंकिता प्रेग्नेंट हैं। लेकिन इस खबर की अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है। विक्की ने उनके पेट पर हाथ रखा है। जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि अंकिता जल्दी मां बनने वाली हैं।

 प्रेगनेंसी को लेकर अंकिता ने कही यह बात

एक इवेंट के दौरान अंकिता और विक्की से जब उनके प्रेगनेंसी के बारे में पूछा गया था, तब उन्होंने कहा था कि अभी कोई प्लान नहीं है। फिर जब पैपराजी जी ने आलिया भट्ट की प्रेगनेंसी के बारे में पूछा तब आलिया ने उन्हें बधाई दी थी। वहीं सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि अंकिता और विक्की जल्दी खुशखबरी देंगे।

 अंकिता लोखंडे ने बमनाया करवा चौथ

बता दें कि अंकिता लोखंडे ने अपने पहले करवा चौथ को बहुत ही अच्छे से सेलिब्रेट किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने पति के साथ मस्ती मजाक कर रही हैं। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि विक्की उन्हें फूल खिला रहे हैं।

एक्ट्रेस ने यह वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा जैसा कि आप उपवास करते हैं और अपने जीवन साथी की भलाई के लिए चंद्रमा भगवान की पूजा करते हैं दुनिया की सभी की भलाई की भी कामना करते हैं। आपको वह सब मिले जिसकी आपने आशा की है। करवा चौथ की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

इस वीडियो में अंकिता लोखंडे ऑरेंज कलर की हैवी एंबलिश साड़ी में नजर आई। साड़ी के साथ उन्होंने हैवी ब्लाउज कैरी किया था। यह साड़ी मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन का है। नेट को कंप्लीट करने के लिए लाइट ज्वेलरी और ऑरेंज चूड़ियां पहनी थी।

साथी ग्लॉसी मेकअप और क्लिक हेयर बंद से अपने लुक पर चार चांद लगाया। वहीं विक्की भी पीछे नहीं रहे उन्होंने व्हाइट कुर्ता पजामा पहना था जिसमें काफी जच रहे थे।

ये भी पढ़ें-बचपन में ही हो गया अनाथ, पिता बनाना चाहते थे आर्मी ऑफिसर, लेकिन बड़ी बहन ने पाल-पोसकर बना दिया दुनिया का खतरनाक ऑलराउंडर