Placeholder canvas

रिया चक्रवर्ती को फिर आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, दिवंगत अभिनेता के जन्मदिन पर भावुक हुई एक्ट्रेस, कही दिल की बात

सुशांत सिंह राजपूत 2 साल पहले दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। 37वीं बर्थ एनिवर्सरी पर उनकी फैमिली फ्रेंड्स और फैंस ने उनको याद किया। वहीं रिया चक्रवर्ती ने भी सुशांत की बर्थ एनिवर्सरी पर उनकी अनसीन तस्वीरें शेयर की, जिसको देखकर हर किसी की आंखें नम हो गई।

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती,  सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। रिया ने उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर फोटो शेयर किया और उनको याद किया। यह तस्वीरें रिया ने शेयर किया। उसमें रिया के साथ सुशांत की बहुत अच्छी बांड नजर आ रही है। दोनों ने कॉफी मग लेकर साथ में पोज दिया है।

वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों एक दूसरे के साथ काफी मुस्कुराते हुए नजर आए। उन्होंने सुशांत के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन वाले का इंफिनिटी प्लस वन।

रिया को सुशांत के परिवार ने बताया था आरोपी

सुशांत ने 14 जून 2020 को अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। जिसके बाद सुशांत की फैमिली ने रिया को जिम्मेदार बताया था।  इस मामले में रिया को कई दिनों तक जेल में भी रहना पड़ा। हालांकि वह छूट गई वह लगातार कहती रहीं कि वह सुशांत से प्यार करती थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

उनकी वजह से उसकी मौत नहीं हुई है। वहीं खबर आ रही थी कि रिया की लाइफ में सुशांत के जाने के बाद एक नये शख्स की एंट्री हो गई है और यह वही शख्स है जिसने रिया को हर तरीके से सपोर्ट किया।

ये भी पढ़ें-खुशी दुबे: ठीक से परिवार को समझ भी नहीं पाई थी, पुलिस ने जेल भेज दिया, अपनी शादी के दिन विकास दुबे को….

कियारा आडवाणी ने कहा  सुशांत को नींद न आने की बीमारी थी 

बता दें कि  कियारा आडवाणी ने एक चैट शो में कहा है कि सुशांत 24 घंटे तक सिर्फ  दो घंटे की नींद लेते थे। एक्ट्रेस ने कहा, ‘ सुशांत कहते थे कि उन्हें सिर्फ दो घंटे की नींद चाहिए, जिसो देख कर वह  हैरान रहती थी कि वो ये मैनेज कैसे कर लेते हैं। और वो अगले दिन पूरी एनर्जी के साथ सेट पर और कभी थकते नहीं थे।

ये भी पढ़ें-सुशांत सिंह राजपूत के निधन को मौत बताने वाले हॉस्पिटल स्टाफ ने बताया क्यों उन्होंने 2 साल बाद किया इस बात का खुलासा, रिया चक्रवर्ती ने दिया जवाब