"लानत हैं उन फैंस पर जो हीरो से जीरो बना दें"- मोहम्मद शमी का अपने ही फैंस पर फूटा गुस्सा, दिया मुंहतोड़ जवाब
"लानत हैं उन फैंस पर जो हीरो से जीरो बना दें"- मोहम्मद शमी का अपने ही फैंस पर फूटा गुस्सा, दिया मुंहतोड़ जवाब

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ का दूसरा वन-डे मैच रायपुर में खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम ने 8 विकेट से जीत दर्ज की। इस जीत में भारत के गेंदबाजों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई खासतौर पर मोहम्मद शमी ने। जिन्होंने पहली पारी में 33 रन देकर 3 विकेट हासिल किए। उनके इस प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

मोहम्मद शमी ने दी सलाह, कहा- दुनिया पर राज करेगा

रायपुर में मैच के बाद मैन ऑफ द मैच मोहम्मद शमी के साथ उमरान मालिक ने बात की। जहां मोहम्मद शमी ने उमरान मालिक को इस बेहतरीन बात कही। उन्होंने उमरान को सलाह देते हुए कहा,

‘आपके लिए भी एक चीज़ कहना चाहूंगा, बहुत दम है, भविष्य अच्छा है। तो आपके लिए मेरी शुभकामनाएं हैं कि आप आगे अच्छा करें। बस एक ही चीज़ की सलाह देना चाहूंगा कि जितनी आपके पास पेस है मुझे नहीं लगता कि आसान है उस पेस को खेलना, बस हमें थोड़ा सा लाइन और लेंग्थ पर काम करना है और अगर हम उसे कंट्रोल कर लेंगे तो दुनिया पर राज करेंगे, ये दुआ है मेरी आपके लिए।’

दरअसल, रायपुर में मैच के बाद युवा तेज गेंदबाज उमरान मालिक ने शमी का इंटरव्यू लिया था। इस इंटरव्यू का वीडियो बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में शमी ने अपने मैच से जुड़े अनुभव शेयर किए साथ ही उन्होंने क्रिकेट के मैदान से जुड़े किस्से भी शेयर किए।

ALSO READ:क्रिकेट के इस फ़ॉर्मेट से संन्यास का ऐलान करने वाले हैं रोहित शर्मा? इस दिन कर सकते हैं अधिकारिक घोषणा

तीसरे मैच में मिल सकता है मौका

वही आपको बता दें कि सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला 24 जनवरी को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में भारतीय टीम कुछ बदलावों के साथ मैदान पर उतर सकती है। टीम इस मैच में उमरान मालिक को मौका सकती है। वही टीम शमी सिराज या ठाकुर किसी एक को बाहर भी कर सकती है।

उमरान का अब तक एकदिवसीय क्रिकेट रिकॉर्ड बड़ा ही शानदार रहा है। उन्होंने साल 2022 में पदार्पण किया था ।तब से लेकर अब तक उन्होंने 7 वन-डे मैच खेले जिसमें उन्होंने 12 विकेट हासिल किए हैं। उमरान ने इस दौरान कई मैचों में 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकी है। उनकी गेंदबाजी से काफी लोग प्रभावित हुए हैं।

ALSO READ:3 खिलाड़ी जिन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ मिल सकता है तीसरे वनडे मैच में मौका

Published on January 23, 2023 7:45 am