Placeholder canvas

ऋषभ पंत ने रोड एक्सीडेंट के बाद पहली बार तोड़ी चुप्पी, बताया कब तक होगी टीम इंडिया में वापसी

by AMIT RAJPUT
RISHABH PANT COME BACK

पिछले दिनों भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्हें सड़क दुर्घटना में काफी गंभीर चोटें आई थीं, जिसके बाद उनका इलाज का मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में चला था। इस समय वह अपने घर पर आराम कर रहे हैं। ऋषभ पंत ने दुर्घटना के बाद हाल ही में पहली बार किसी न्यूज एजेंसी को इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने कई चीजों का खुलासा किया।

2 महीने बाद दिया इंटरव्यू

ऋषभ पंत ने अपनी सड़क दुर्घटना के 2 महीने बाद न्यूज एजेंसी से बात की। जहां उन्होंने उनके लिए जल्दी से ठीक होने की दुआ मांगने वाले सभी लोगों का धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि

“मैं अब काफी बेहतर हूं और ठीक होने के साथ कुछ अच्छी प्रगति कर रहा हूं। उम्मीद है कि ईश्वर की कृपा और मेडिकल टीम के सहयोग से मैं जल्द ही पूरी तरह फिट हो जाऊंगा।”

ऋषभ पंत ने आगे बात करते हुए कहा,

“मेरे लिए यह कहना मुश्किल है कि मेरे आसपास सब कुछ सकारात्मक या नकारात्मक हो गया है। हालांकि, मुझे इस पर एक नया नजरिया मिला है कि मैं अब अपने जीवन को कैसे देखता हूं। आज मैं जिस चीज को महत्व देता हूं वह है अपने जीवन का पूरी तरह से आनंद लेना।”

ALSO READ:आईपीएल 2023 और एशिया कप 2023 से बाहर हुए जसप्रीत बुमराह, डॉक्टर ने दी सख्त हिदायत

दिनचर्या को भी कर रहे एन्जॉय

रिषभ पंत ने इंटरव्यू में अपने दिनचर्या के बारे में भी चर्चा की और कहा,

“मुझे हर दिन अपने दांतों को ब्रश करने के साथ-साथ धूप में बैठने में भी खुशी मिलती है। अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने का प्रयास करते समय, ऐसा लगता है जैसे हमने जीवन में नियमित चीजों को महत्व नहीं दिया है। मेरा सबसे बड़ा अहसास और संदेश यह होगा कि हर दिन अच्छा महसूस करना भी एक आशीर्वाद है। यही वह मानसिकता है जिसे मैंने अपने दुर्घटना के बाद से अपनाया है। यह मेरे लिए एक सीख है।”

आपको बता दें कि ऋषभ पंत का एक्सीडेंट उस दौरान हुआ था। जब वें दिल्ली से रूड़की की जा रहे थे। उसी दौरान नींद की झपकी लेने के कारण उनकी कार आउट ऑफ कंट्रोल हो गई और वें घायल हो गए। उनकी चोटें काफी गंभीर है। उन्हें मैदान पर लौटने के लिए कम से कम एक से डेढ साल का वक्त लग सकता है।

ALSO READ: तीसरे टेस्ट में खराब प्रदर्शन के बाद रोहित शर्मा का बड़ा बयान, चौथे टेस्ट में इस खिलाड़ी की होगी टीम इंडिया में एंट्री

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00