ROHIT SHARMA POST MATCH

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट 1 मार्च यानि कल से इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा। इस टेस्ट मैच के पहले मंगलवार को भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया। जहां उन्होंने चौथे टेस्ट मैच में एक खास खिलाड़ी को शामिल करने की बात कही।

रोहित शर्मा ने इस खिलाड़ी को शामिल करने की मांग

रोहित शर्मा ने तीसरे टेस्ट के पहले मंगलवार को होल्कर स्टेडियम में टीम के साथ अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया। इसके बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी हिस्सा लिया। जहां उन्होंने चौथे टेस्ट मैच को लेकर एक बड़ा बयान दिया। रोहित शर्मा ने कहा कि

“हम अहमदाबाद में शार्दुल ठाकुर काे आजमा सकते हैं।”

इसके बाद उन्होंने हंसते हुए कहा कि उन्होंने कल ही शादी की है।

हालांकि आपको बता दें कि रोहित शर्मा ने यह बयान इसलिए दिया है ताकि उन्हें टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के पहले एक टेस्ट मैच खेलने का मौका मिले। हालांकि वें टीम में शामिल नहीं है। लेकिन यदि उनकी वापसी हो जाती है तो वें टेस्ट मैच में अपने फॉर्म को दिखा सके।

शार्दुल ठाकुर का रिकॉर्ड इंग्लैंड की धरती पर काफी अच्छा रहा है यही कारण है कि भारतीय कप्तान चाहते हैं कि वह जल्द ही टीम इंडिया में शामिल हो।

ALSO READ: 3 खिलाड़ी जिन्हें मुंबई इंडियंस दे सकती है जसप्रीत बुमराह की जगह आईपीएल 2023 में मौका, नंबर 2 है रोहित शर्मा का खास दोस्त

चौथे टेस्ट मैच में हो सकता है बदलाव

रोहित की बात से साफ है कि चौथे टेस्ट के लिए टीम में बदलाव किया जा सकता है। जनवरी 2021 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिस्बेन में खेले गए चौथे और अंतिम टेस्ट में शार्दुल अर्धशतक लगाने के अलावा 7 विकेट भी झटके थे। भारत ने यह मैच 3 विकेट से जीतकर सीरीज पर 2-1 से कब्जा किया।

इसके बाद भारतीय टीम ने इंग्लैंड का दौरा किया। जहां शादुल ठाकुर ने ओवल टेस्ट मैच में शानदार अर्धशतक लगाकर भारतीय टीम को मुश्किल से निकाला था।

इसके अलावा उन्होंने इंग्लैंड में गेंदबाजी से कहर बरपाया था। जिसके कारण उन्हें एक बार इंग्लैंड की धरती पर मौका मिल सकता है।

ALSO READ: आईपीएल 2023 और एशिया कप 2023 से बाहर हुए जसप्रीत बुमराह, डॉक्टर ने दी सख्त हिदायत

Published on March 1, 2023 2:50 pm