Placeholder canvas

SA vs IND:-‘तीसरे टेस्ट में ऋषभ पंत को बाहर कर इस भरोसेमंद खिलाड़ी को टीम में करे शामिल’, पूर्व भारतीय दिग्गज ने दिया बयान

Cape Town Test Match : भारतीय टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी मदन लाल ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के मध्य खेले जाने वाले तीसरे और अंतिम मैच में भारत की ओर से विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को ना खिलाने की बात कही है। ऋषभ पंत लगातार अपने गिरते प्रर्दशन के कारण आलोचनाओं का सामना कर रहें है। जोहानिशबर्ग के टेस्ट मैच में ऋषभ पंत के दूसरी पारी में शून्य पर आउट हो जाने के बाद और भी विवादों ले घिर गए हैं। जानिए क्या कहा भारतीय टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी ने….

ऋषभ पंत अच्छे खिलाड़ी लेकिन तीसरे टेस्ट में खिलाना उचित नहीं..

मदन लाल

जोहानिशबर्ग में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में आजिंक्य राहाणे और चेतेश्वर पुजारा की साझेदारी के बाद भारत एक सम्मानित स्कोर को प्राप्त कर पाया था। जिसके बाद जब ऋषभ पंत बल्लेबाजी के लिए आए तब भारतीय टींम को एक मजबूत साझेदारी की जरुरत थी। लेकिन उनके शून्य पर आउट होने और कगिशो रबाड़ा के लगातार दो विकेट लेने के बाद भारतीय टीम बैकफुट पर आ गई थी। जिसके बाद अब भारतीय टीम के तीसरे और निर्णनायक मुकाबले में ऋषभ पंत को ना खिलाना ही उचित होगा। ऋषभ पंत को ब्रेक देने की जरूरत है।

साहा की जगह पंत को निर्णायक मुकाबले में खेलाना गलत

रिद्धिमान साहा

पुर्व खिलाड़ी ने कहा है कि ऋषभ पंत एक आक्रामकता के साथ खेलते है। जिसके कारण भारतीय टीम ने कई मैच भी जाते हैं। हांलाकि ऋषभ पंत को ये समझने की जरूरत है कि वो बल्लेबाजी अपने लिए या टीम के लिए करना चाहते हैं। पूर्व दिग्गज खिलाड़ी मदनलाल का कहना है कि टीम मैनेजमेंट को विकेटकीपर के तौर पर साहा को जगह देने की जरूरत है।

ALSO READ: भारतीय टीम के ये 5 खिलाड़ी अपने बल्ले पर स्टीकर लगाने के लिए करते है सबसे महंगा चार्ज, जानिए कीमत

भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने भी जताई थी नाराजगी

राहुल द्रविड़

दक्षिण अफ्रीका के साथ दूसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में ऋषभ पंत भारतीय टीम के इतने अनुभव के बाद इस तरह से आउट होने के बाद भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड ने भी नाराजगी जताई थी। जिसके बाद उन्होंने ऋषभ पंत से बात करने की बात कही थी। साथ ही कहा था कि उन्हें अपने शॉट के लिए सही समय पर शॉट खेल़ने की जरुरत है।

ALSO READ: IND VS SA: स्लेजिंग के वजह से आउट होने के बाद घूमा Rishabh Pant का दिमाग, साउथ अफ्रीका के ड्रेसिंग रूम में घुसे, वीडियो वायरल