SHAHRUKH KHAN WITH SONS

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान नाम तो सुना ही होगा.. जी हां पिछले 2 महीने से आर्यन खान का नाम हर जगह आपने सुना होगा फिर वह नेशनल न्यूज हो या इंटरनेशनल हर जगह इस नाम के चर्चे हो रहे थे इसकी वजह यह थी कि वह एक क्रूज़ पार्टी में अपने दोस्तों के साथ नशीला पदार्थ लेते हुए पाए गए थे। इसके बाद उन्हें जेल भी हुई लेकिन सारी चीजें क्लियर होने के बाद वह जेल से बाहर आ गए। लेकिन हाल ही में आर्यन खान के पिता यानी कि शाहरुख खान, जिनके फैंस ने उनको आज उस मुकाम पर पहुंचाया है कि उनका रुतबा शायद हमेशा से ही पहली बार की तरह ही रहेगा।

15 साल के आर्यन खान को लोग कहने लगे थे अबराम का पिता

शाहरुख़ खान , आर्यन खान

 हाल ही में उनके एक बयान ने शायद सबको चौंका दिया, जी हां किंग खान ने अपने एक बयान में कहा कि उनके बेटे आर्यन खान अपनी 15 साल की उम्र में एक पिता बन चुके थे, बल्कि एक पिता ही नहीं एक जिम्मेदार पिता बन चुके थे आइए जानते हैं आखिर कौन है आर्यन खान के बेटे?

सोशल मीडिया में हमेशा से चर्चा में रहते हैं शाहरुख खान के बेटे और बेटी फिर वो आर्यन खान हो या सुहाना खान लेकिन हाल ही में दिए एक बयान में शाहरुख खान ने आर्यन खान को एक पिता बताया जो कि वह 15 साल में ही बन गए थे लेकिन उनके बेटे कौन है. जिसके पिता को शाहरुख खान ने आर्यन खान को बताया तो आपको बता दें और कोई नहीं शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे अबराम  खान है जोकि अभी बहुत छोटी उम्र के हैं लेकिन आर्यन खान ने महज 15 साल की उम्र में ही अबराम खान के एक जिम्मेदार पिता होने का किरदार निभाते आए हैं.

शाहरुख़ खान परिवार

जिसके चलते शाहरुख खान उन पर अबराम के लिए बहुत ही ज्यादा डिपेंड है अबराम क्या कर रहे हैं क्या नहीं इसके बारे में जानकारी शाहरुख खान और गौरी खान से ज्यादा आर्यन खान को रहती है हालांकि शाहरुख खान और गौरी खान अबराम के माता-पिता के तौर पर ज्यादा वक्त अबराम खान को नहीं दे पाते हैं इसी के चलते आर्यन खान अबराम खान का ध्यान बहुत ही सुंदर तरीके से रखते हैं ऐसा शाहरुख खान ने कहा और इसी के चलते उन्होंने आर्यन खान को अबराम खान को पिता बताया। 

ALSO READ: श्रेयस अय्यर की बहन भी उन्ही की तरह है पॉपुलर, खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती है टक्कर

शाहरुख खान ने कहा लोगो की ये बातें सुनकर बहुत बुरा असर हुआ था

शाहरुख़ खान

शाहरुख के निजी जीवन की बात करें तो उनके तीन बच्चे हैं। आर्यन खान ,सुहाना खान और अबराम खान लेकिन आर्यन खान और सुहाना की उम्र की तुलना में अब्राहम बहुत छोटे हैं इसी के चलते उनके साथ में यह तक कह दिया किअब अबराम, शाहरुख और गौरी का नहीं बल्कि आर्यन खान का बेटा है, जबकि आर्यन खान उस वक्त सिर्फ 15 साल के थे इसी के चलते शाहरुख खान ने इस बात का जिक्र अपने फैंस के सामने किया और ये सारी बाते सामने लाए, शाहरुख ने कहा लोग उनकी बात को गलत तरह से लेकर आर्यन खान को अबराम खान का बेटा कहने लगे और इस बात का उन पर बहुत बुरा असर हुआ था।

ALSO READ: कंगना रनौत ने छोड़ा लोक लाज, वेटर के सामने की गंदी हरकत, वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

Published on January 9, 2022 5:57 pm