Placeholder canvas

“क्या मुझे और KISS कर सकते हो?” ऋषभ पंत की ex गर्लफ्रेंड ने की अजीबोगरीब डिमांड

क्रिकेट के सितारों की बात करें या फिर बॉलीवुड के सितारों की अक्सर इन दोनों का कहीं ना कहीं तो मिलन हो ही जाता है ज्यादा दूर ना जाए तो विराट और अनुष्का को देख ले या धोनी और साक्षी को। लेकिन कहीं ना कहीं बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया का मिलन होता ही रहता है इसी बीच फिर से सुर्खियों में आ चुके हैं ऋषभ पंत जिन्होंने हाल ही में अपना ब्रेकअप उर्वशी रौतेला के साथ किया है।

आपसी सहमति से हुए अलग

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पन्त

आपको बता दें काफी समय से ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला एक साथ थे लेकिन हाल ही में दोनों अलग हुए और दोनों के मैनेजर ने यह बात की पुष्टि की है कि दोनों अपनी-अपनी सहमति से अलग हुए हैं और अब उन दोनों ने यह निर्णय लिया है कि वह एक दूसरे की जिंदगी में दखल अंदाजी नहीं देंगे। लेकिन ऐसा क्या हुआ की उर्वशी ऋषभ पंत की तरह वापस से सुर्खियों में आने लगी है हालांकि उर्वशी ने यह बात सामने से नहीं कही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की है आइए जानते हैं उस पोस्ट में ऐसा क्या लिखा है।

ALSO READ: Gautam Gambhir ने चुनी भारतीय क्रिकेट इतिहास की बेस्ट प्लेइंग XI, धोनी नही इस ऑलराउंडर को बनाया कप्तान

गोल्डन ड्रेस में पोस्ट की है फ़ोटो कैप्शन में लिखी ये बाते

उर्वशी रौतेला

आपको बता दें हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की है जिसमें वह गोल्डन ड्रेस में खूब जच रही है लेकिन उनके कैप्शन में कुछ अलग ही खासियत छिपी है उन्होंने लिखा है “क्या तुम मुझे और किस कर सकते हो? जवानी में हम और क्या दे सकते हैं?”
हालांकि यह शब्द किसी गाने के बोल है शायद उनकी आने वाली किसी फिल्म के किसी गाने के बोल होंगे।

बेहतरीन विकेटकीपर

उर्वशी रौतेला और ऋषभपन्त

ऋषभ पंत की बात करें तो वह आने वाले इसी साल वर्ल्ड कप में खेलने वाले हैं। वहीं ऋषभ पंत पिछले कुछ दिन से लगातार अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे हैं और उन्होंने हर एक सीरीज में अपनी अच्छी फॉर्म को साबित किया है। कुछ रिपोर्ट्स की माने तो ऋषभ पंत आने वाले वर्ल्ड कप में इंडिया टीम के लिए खेल सकते हैं वह इंडिया टीम के लिए वर्ल्ड कप में विकेटकीपर के साथ-साथ एक बैट्समैन की भूमिका भी निभाएंगे।

ALSO READ: IND vs SA: ऋषभ पंत की गिरते प्रदर्शन पर बोले राहुल द्रविड़, कहा- अब उनसे बात करनी होगी