Placeholder canvas

सालों बाद मोहम्मद कैफ की होगी मैदान पर वापसी, स्टुअर्ट बिन्नी समेत ये खिलाड़ी भी आयेंगे नजर,यहाँ देख सकते हैं लाइव

मोहम्मद कैफ की वापसी: दुनिया की सभी क्रिकेट टीमों के लिए तमाम खिलाड़ी ऐसे हुए हैं जिनको उनकी शानदार क्रिकेट के लिए आज भी याद किया जाता है. वैसे तो ये क्रिकेटर्स क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन क्रिकेट फ़ैंस आज भी इनके क्रिकेट कौशल और कला के मुरीद.

इसीलिए कई बार फ़ैंस ये भी चाहते हैं कि ये पूर्व क्रिकेटर्स फिर एक बार खेलते हुए नज़र आ जाएं. इसीलिए अब इस सिलसिले में ये सभी पूर्व क्रिकेटर्स ‘लैजेंड्स लीग क्रिकेट’ (Legends League Cricket) में खेलते हुए नज़र आएंगे. ओमान के मस्कट में 20 जनवरी से खेली जाने वाली इस लीग के दौरान भारतीय टीम के लिए क्रिकेट खेल चुके पूर्व क्रिकेटर्स एक बार फिर से मैदान पर खेलते हुए नज़र आएंगे.

एक अरसे के बाद इन दिग्गजों की मैदान पर होगी वापसी

Mohmmad kaif

इलाहाबद के 41 वर्षीय पूर्व सीनियर भारतीय बल्लेबाज़ मोहम्मद कैफ़ को उनकी शानदार फ़ील्डिंग और बल्लेबाज़ी के लिए जाना जाता है. 2006 में वेस्टइंडीज़ के खिलाफ़ ग्रॉस आइलेट टेस्ट में खेली गई उनकी 148 रनों की नाबाद शतकीय पारी को आज भी याद किया जा सकता है.

ALSO READ:भारतीय टीम के इन पांच खिलाड़ीयों के क्रिकेट करियर पर लग गया था ग्रहण, शादी करते ही बदल गयी किस्मत

कुछ साल पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके मोहम्मद कैफ़ लैजेंड्स लीग क्रिकेट के दौरान एक बार फिर से मैदान पर खेलते हुए नज़र आएंगे.

स्टुअर्ट बिन्नी भी दिखेंगे एक्शन में

Stuart-Binny-India

मोहम्मद कैफ़ के अलावा बैंगलोर के 37 वर्षीय पूर्व भारतीय ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी भी लैजेंड्स लीग क्रिकेट में खेलते हुए नज़र आएंगे. स्टुअर्ट बिन्नी के अंतरराष्ट्रीय करियर की बात करें तो वो ज़्यादा लंबा नहीं रहा लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ़ वनडे में डाला गया उनका बेहतरीन स्पेल आज भी याद किया जाता है.

इस मैच में बिन्नी ने 4 रन देकर 6 विकेट चटकाए थे जो कि उनके वनडे करियर का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज़ी प्रदर्शन है. लैजेंड्स लीग क्रिकेट के दौरान ये दोनों ही खिलाड़ी इंडिया महाराजा (India Maharajas) के लिए खेलते हुए दिखेंगे.

ALSO READ: “क्या मुझे और KISS कर सकते हो?” ऋषभ पंत की ex गर्लफ्रेंड ने की अजीबोगरीब डिमांड

यहाँ लीग को लाइव देख सकेंगे क्रिकेट फ़ैंस

ओमान में होने वाली लैजेंड्स क्रिकेट लीग के प्रसारण की बात करें तो इसके ब्रॉडकास्टिंग राइट्स के लिए सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया (SPN) के साथ पार्टनरशिप कर ली गई. जिसके बाद सभी मैचों का सीधा प्रसारण सोनी के चैनल्स पर किया जाएगा.