RINKU SINGH

आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए कमाल दिखाने वाले रिंकू सिंह (Rinku Singh) इस वक्त हर तरफ चर्चा चल रही है. उन्होंने अपनी टीम के लिए कई बार मैच विनिंग पारियां खेली है और यह सीजन उनके लिए बेहद ही खास रहा है. अगर टीम इंडिया में रिंकू सिंह (Rinku Singh) अपनी जगह पक्की करते हैं तो 4 खिलाड़ियों के लिए बुरा समय शुरू हो सकता है.

संजू सैमसन

अभी देखा जाए तो टीम इंडिया में संजू सैमसन नंबर 5 या नंबर 6 पर एक फिनिशर के तौर पर विकल्प माने जाते हैं, लेकिन रिंकू सिंह (Rinku Singh) जो कि बाएं हाथ के बल्लेबाज है उनके आने से संजू सैमसन को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है.

ईशान किशन

ईशान किशन को अभी से ही टीम इंडिया में मौके कम दिए जा रहे हैं, क्योंकि शुभ्मन गिल ने अपनी जगह पक्की कर ली है. अगर रिंकू सिंह (Rinku Singh) टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की करते हैं तो ईशान किशन की संभावनाएं और खत्म हो जाएगी, क्योंकि वह नंबर 5 पर बल्लेबाजी कर सकते हैं.

रविंद्र जडेजा

टीम इंडिया को एक ऑलराउंडर का विकल्प देने वाले रविंद्र जडेजा आईपीएल 2023 में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए. यही वजह है कि टीम इंडिया में अब एक विशेषज्ञ बल्लेबाज के रूप में जगह मिल पाना उनके लिए मुश्किल है, क्योंकि रिंकू सिंह की टीम इंडिया में जगह बनाने की बात तेजी से चल रही है.

दीपक हुड्डा

दीपक हुड्डा भी उन खिलाड़ियों में शामिल हैं जिनकी करियर पर रिंकू सिंह (Rinku Singh) के आते ही खतरा मंडरा सकता है. आईपीएल 2023 में उन्होंने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया है जिस कारण उन्हें अब टीम में मौके देने पर तरजीह नहीं दी जाएगी.

ALSO READ:MS Dhoni से अनबन के बाद Ravindra Jadeja छोड़ेंगे चेन्नई सुपर किंग्स का साथ, जडेजा की पत्नी रिवाबा ने साफ शब्दों में कह दी ये बात