Placeholder canvas

भारत को अगर जीतना है T20 World Cup 2024 तो राहुल द्रविड़ की जगह जल्द इन 3 दिग्गजों को बना देना चाहिए टी20 टीम का कोच

by NISHU
RAHUL DRAVID

किस साल टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) जैसे बड़े टूर्नामेंट को गंवाने के बाद टीम इंडिया के पास अब अगला टी-20 वर्ल्ड कप सबसे बड़ा लक्ष्य है. देखा जाए तो साल 2023 के अंत में भी भारत को वनडे वर्ल्ड कप खेलना है, जिसके लिए अभी से ही टीम मैनेजमेंट ने तैयारी शुरू कर दी है.

इस वक्त देखा जाए तो अगर अभी से ही टीम इंडिया के पास विशेषज्ञ टी20 को तो आने वाले समय में टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) की तैयारी में भारतीय खिलाड़ी को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी.

टॉम मूडी

सनराइजर्स हैदराबाद ने इनकी निगरानी में ट्रॉफी पर कब्जा किया है, जिनके अंदर भारत को टी20 में रणनीतिक तरीके से आगे बढ़ाने की क्षमता है. यदि केवल इन्हे टी-20 फॉर्मेट की बागडोर दी जाती है, तो यह भारत के लिए फायदे की बात हो सकती है.

महेंद्र सिंह धोनी

टीम इंडिया को 3 बड़ी ट्रॉफी अपनी कप्तानी में जीता चुके महेंद्र सिंह धोनी से अच्छा विकल्प कोई हो ही नहीं सकता है. इस प्रारूप के लिए भारत का प्रतिनिधित्व महेंद्र सिंह धोनी काफी अच्छे से कर सकते हैं, जिनके अंदर खिलाड़ियों को समझने की क्षमता भरी है.

जस्टिन लैंगर

इस खिलाड़ी ने टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) का खिताब जीता है. कई प्रारूप में उनका प्रदर्शन शानदार रहा है. अगर राहुल द्रविड़ लंबे समय तक टीम इंडिया के कोच नहीं रहते हैं, तो जस्टिन लैंगर एक बहुत अच्छे विकल्प माने जा रहे हैं, जिससे भविष्य में काफी सकारात्मक परिणाम भी नजर आ सकते हैं.

ALSO READ:जानिए कब कहां और किसके बीच होंगे प्लेऑफ के मुकाबले, लखनऊ सुपर जायंटस से हुई 1 गलती तो हो जायेंगे प्लेऑफ से बाहर

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00