Placeholder canvas

6 छक्का 6 चौका ठोकने के बाद ‘मैन ऑफ द मैच’ लेते हुए बोले राइल रोसो, कहा- मैंने नहीं उसने मैच को रोमांचक बना दिया

प्लेऑफ में जगह पाने के लिए दिल्ली कैपिटल्स का सफर पहले ही खत्म हो चुका है. लेकिन फिर भी वह अंतिम कुछ मैच अगले सीजन के लिए बेहतर टीम काॅम्बिनेशन बनाने के लिए खेल रहे हैं. आज दिल्ली कैपिटल्स का दिन था. सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शाॅ 54 तो राइली रोसो ने नाबाद 82 रनों की पारी खेली. रोसो को इस पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला. आइए पढ़ते हैं, मैच में बाद रोसो ने क्या कहा है.

राइल रोसो ने लियाम लिविंगस्टोन की तारीफ

मैच ऑफ द मैच रहे राइल रोसो ने पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए कहा कि, ‘सपोर्ट स्टाफ को धन्यवाद देना चाहुंगा. खुशी हुई कि मैं टीम के लिए प्रदर्शन कर सकता हूं. जैसा कि डेविड वॉर्नर ने उल्लेख किया था, एक अच्छा विकेट था. वाॅर्नर ने शीर्ष पर अच्छी साझेदारी की. मैंने आने वाली कुछ गति का आनंद लिया. बस दिखाता है कि आखिरी गेंद फेंके जाने तक यह खेल खत्म नहीं हुआ है. लियाम की असाधारण पारी.’

क्या हुआ मैच में?

पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने हर कप्तान के तरह टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. मैच धर्माशाला में हो रहा था इसलिए पंजाब किंग्स चेस करना चाह रही थी. दिल्ली कैपिटल्स बल्लेबाजी करने आई और पृथ्वी शाॅ ने तेजतर्रार अर्धशतक जड़ दिया. इसके बाद राइली रूसो ने नाबाद 82 रन जड़ दिए जिससे दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में 213 रन का स्कोर बनाया.

इसके जवाब में पंजाब किंग्स के तरफ से अर्थव तायड़े और लियम लिविंगस्टोन ने अर्धशतकीय पारी खेली. लेकिन पंजाब किंग्स के किसी भी बल्लेबाज ने इनका समर्थन नही किया जिसके वजह से पंजाब यह मैच 15 रन से हार गया.

ALSO READ:Team India: पूरे करियर में टेस्ट शतक बनाने के लिए तरस गए ये 3 दिग्गज भारतीय बल्लेबाज, फिर खत्म हो गया करियर