JASPRIT BUMRAH

इस साल टीम इंडिया को वनडे वर्ल्ड कप (World Cup 2023) खेलना है जिसके लिए अभी से ही तैयारियां शुरू हो चुकी है. टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अपनी चोट की वजह से काफी लंबे समय से बाहर है, जिनकी जगह टीम में एक ऐसे खिलाड़ी को मौका दिया जा सकता है, जो विरोधियों के लिए खतरनाक साबित हो सकते हैं. इस खिलाड़ी के अंदर कातिलाना गेंदबाजी करने की क्षमता है जो वनडे वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में टीम इंडिया के काम आ सकता है.

खतरनाक गेंदबाजी करता है ये खिलाडी़

हम टीम इंडिया के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं दीपक चाहर है, जो 140 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद को स्विंग कराने में माहिर हैं. इस साल भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के लिए वह टीम इंडिया के सबसे बड़े हथियार साबित हो सकते हैं. इस खिलाड़ी के अंदर आखिरी के ओवर में विकेट निकालने की क्षमता है और यह भारतीय टीम को पूरी तरह बैलेंस प्रदान करते हैं.

बुमराह के फिट नहीं होने पर भारत के पास है ऑप्शन

जसप्रीत बुमराह की मार्च 2023 में न्यूजीलैंड में पीठ की सफल सर्जरी हुई थी, जिसके बाद यह उम्मीद की जा रही है कि इस साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में वह वापसी कर सकें और अगर ऐसा नहीं हो पाता है तो फिर दीपक चाहर को टीम इंडिया में मौका दिया जा सकता है.

दीपक चाहर वनडे वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी के साथ कमाल कर सकते हैं. यह तिकड़ी मैदान पर अगर उतरती है तो किसी भी बल्लेबाज के लिए मुसीबत खड़ी कर सकती है. अभी तक देखा जाए तो दीपक चाहर ने टीम इंडिया के लिए 13 वनडे इंटरनेशनल में 16 विकेट अपने नाम किए हैं.

Read More:चाय में मक्खी की तरह Team India के इस खिलाड़ी को भारतीय चयनकर्ताओं ने बाहर फेंका, फाइनल में मौका नहीं देकर की गलती