Placeholder canvas

लाइव शो में रिकी पोंटिंग के साथ फैंस ने की ऐसी हरकत, गुस्से से लाल-पीले हुए दिग्गज, बोले- ‘ढूंढकर लाओ उसे…’

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोटिंग आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने उम्दा प्रदर्शन के दमपर पूरे विश्व में पहचान स्थापित की है। यही वजह है कि क्रिकेट जगत में उनका काफी सम्मान है। हाल ही में उनके साथ एक ऐसी घटना घटी है जिसने उनके सम्मान को ठेस पहुंचाने की कोशिश की है।

एशेज सीरीज के पांचवें टेस्ट में घटी शर्मनाक घटना

दरअसल, ये घटना ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच जारी एशेज़ सीरीज के पांचवें टेस्ट मुकाबले की है। इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इंग्लैंड को एक बार फिर परेशान किया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम को ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने पहले ही दिन 283 रनों पर समेट दिया। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने पहने दिन का खेल खत्म होने तक एक विकेट के नुकसान पर 61 रन बना लिए।

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच जारी इस धमाकेदार मुकाबले के पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग खेल की समीक्षा कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ एक ऐसा वाकया घटा जिसके बाद पूर्व दिग्गज आगबबूला हो गए।

पूर्व कप्तान पर फेंके गए अंगूर

दरअसल, रिकी पोंटिंग स्कॉय स्पोर्ट्स के कमेंट्री पैनल में शामिल हैं। वह इस मुकाबले के पहले दिन की समीक्षा करने के लिए ग्राउंड पर मौजूद थे। इस दौरान किसी ने उनपर अंगूर फेंक दिए। हालांकि ये अंगूर उनके शरीर के ऊपर के हिस्से पर नहीं लगे बल्कि पैरों के पास आ गिरे।

ऑडियंस की इस हरकत पर रिकी पोंटिंग आगबबूला हो गए और उन्होंने कमेंट्री के दौरान ही अधिकारियों से उस व्यक्ति का पता लगाने का अनुरोध किया जिसने उनके साथ ये हरकत की। पोटिंग ने कहा कि, “मुझ पर अभी-अभी अंगूर फेंके गए हैं। मुझे यह पता लगाने में कोई परेशानी नहीं होगी कि ऐसा किसने किया।”

इंग्लैंड की आलोचना पड़ी पोटिंग को महंगी

लाइव शो के दौरान हुई इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें रिकी पोटिंग के पैरों के पास कुछ अंगूर गिरते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, पूर्व कप्तान एशेज़ सीरीज के दौरान इंग्लैंड की रणनीतियों की कई बार आलोचनाएं कर चुके हैं। इसी वजह से वह दर्शकों के निशाने पर हैं।

ALSO READ: WTC Points Table के टॉप पर पहुंचा पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड सब रह गये पीछे, जानिए किस स्थान पर है भारत