Placeholder canvas

बॉलीवुड के इस डायरेक्टर को डेट कर रही हैं नेशनल क्रश स्मृति मंधाना, लंदन में साथ बिता रहे छुट्टियां

पुरूष क्रिकेटरों में जिस प्रकार विराट कोहली के लुक्स पर खूब चर्चा होती है वैसे ही महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना के क्यूटनेस पर भी हजारों दिल फिदा है. स्मृति मंधाना भारत की सलामी बल्लेबाज हैं और वह लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रही हैं. लेकिन इस बीच वह अपने खेल को लेकर नही बल्कि अपने पर्सनल जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

इस डायरेक्टर को डेट कर रही हैं स्मृति मंधाना

बाॅलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता बहुत पुराना है. नवाब पटौदी- शर्मीला टैगोर से लेकर विराट-अनुष्का तक, इसकी सूची बहुत लंबी है. इस सूची में अब बाॅलीवुड डायरेक्टर

पलाश मुच्छल और महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना का नाम जुड़ गया है. पलाश मुच्छाल को नही जानते तो जान लीजिए. पलाश पेशे से एक डायरेक्टर हैं. वह डायरेक्टर के साथ पलाश म्यूजिक कंपोजर और सिंगर भी हैं. वह हैंडसम हैं और उनकी जोड़ी स्मृति मंधाना के साथ खुब पसंद की जा रही है.

ऐसे हुआ कन्फर्म

आजकल सिलेब्रिटी इंस्टाग्राम पर ज्यादा एक्टिव रहते हैं. डायरेक्टर पलाश मुच्छाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की जो इंग्लैंड के ओवल क्रिकेट ग्राउंड की थी. पलाश यहा एशेज टेस्ट देखने आए थे.

वहीं इसके कुछ देर बाद स्मृति मंधाना ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह भी ओवल क्रिकेट ग्राउंड पर एशेज टेस्ट का मजा ले रही थीं. दोनों की टाइमिंग और लोकेशन देखकर फैंस ने यह कन्फर्म किया दोनों इंग्लैंड में छुट्टियां मना रहे हैं.

टाॅप की क्रिकेटर हैं स्मृति मंधाना

स्मृति मंधाना ने अब तक भारत के लिए अब तक 80 वनडे मैच खेला है, जिसमें उन्होंने 43 की शानदार औसत से 3179 रन बनाया है.

वहीं टी-20 फाॅर्मेट में स्मृति मंधाना ने 127 मैच खेला है, जिसमें उन्होंने 26 की औसत से 3003 रन बनाया है. स्मृति मंधाना आईपीएल में राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तान भी हैं.

ALSO READ: लाइव शो में रिकी पोंटिंग के साथ फैंस ने की ऐसी हरकत, गुस्से से लाल-पीले हुए दिग्गज, बोले- ‘ढूंढकर लाओ उसे…’