Placeholder canvas

असल गंगूबाई की खूबसूरती के सामने Alia Bhatt भरती हैं पानी, बला की थीं खूबसूरत

बॉलीवुड टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस Alia Bhatt की नई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ रिलीज हो चुकी है। इसके रिलीज होने के बाद फैंस इसे बहुत पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म में गंगूबाई का किरदार बॉलीवुड की सबसे हसीन अभिनेत्री आलिया भट्ट ने निभाया है। यह फिल्म गंगूबाई (Gangoobai) की असल जिंदगी पर बनी हुई है। इस फिल्म में आलिया भट्ट ने गंगूबाई का किरदार बहुत अच्छे से निभाया है। जिस कारण दर्शक इस फिल्म को बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं और फिल्म हिट होती जा रही है।

गंगूबाई की रियल लाइफ पर बनी है गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म

गंगूबाई काठियावाड़ी

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी गंगूबाई की असल जिंदगी पर बनाई गई है। गंगूबाई काठियावाड़ी मुंबई की एक माफिया क्वीन कही जाती थी। गुजरात के एक सम्मानित परिवार की इकलौती बेटी गंगूबाई काठियावाड़ (Gangubai kathiyawadi) थी, जिन्हें आगे चलकर उनके जीवन की कठिन परिस्थितियों ने अपराधी, डॉन, बिजनेस वूमेन बना दिया। जिस कारण डायरेक्टर ने इन पर फिल्म बनाने का फैसला ले लिया और गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म बना दी।

ALSO READ: IPL 2022: Hardik Pandya को BCCI ने दिया चैलेंज, इतने ओवर कराने होंगी गेंदबाजी वरना फिटनेस टेस्ट फेल

असली गंगूबाई की फोटो हुई सोशल मीडिया पर वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Stori (@bollywoodstori)

गंगूबाई काठियावाड़ी में गंगो बाई का किला आलिया भट्ट तो निभा रही हैं, जिनकी खूबसूरती को तो आप लोग जानते ही हैं। लेकिन गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म के रिलीज होने के बाद इस समय सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल की जा रही है। यह फोटो गंगूबाई के बताई जा रही है। यह फोटो बहुत ही पुरानी है। क्योंकि इस फोटो का कलर ब्लैक एंड व्हाइट है।

सोशल मीडिया पर वायरल इस फोटो में गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai kathiyawadi) बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं। या फोटो जब से सोशल मीडिया पर वायरल हुई है तब से लोग इस पर खूब रिप्लाई और कमेंट कर रहे हैं। इस फोटो में वह आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से भी सुंदर नजर आ रही हैं।

इसे भी पढ़ें-कुंवारे नहीं रहे सलमान खान, 56 की उम्र में सोनाक्षी सिन्हा से रचाई शादी? तस्वीर हुई वायरल अब सच आया सामने