Placeholder canvas

RCB vs KKR: आज होगी कोलकाता नाइट राइडर्स और राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच भिड़ंत, दोनों टीम की ऐसी होगी ओपनिंग जोड़ी

गुरुवार को आईपीएल के 16वें सीजन का 9वां मैच खेला जाएगा। जहां कोलकाता के ईडन गार्डन में कोलकाता नाईट राइडर्स और राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीमें आमने-सामने होगी। यह मैच दोनों टीमों के लिए काफी महत्वपूर्ण रहने वाली है। इस मैच में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। आईये नजर डालते हैं दोनों टीमों की संभावित ओपनिंग जोड़ियों पर

1. गुरबाज और मंदीप सिंह

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए पिछले मैच में गुरबाज और मंदीप सिंह ने ओपनिंग की थी। लेकिन यह दोनों ही बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके थे। इस मैच में मंदीप सिंह गोल्डन डक पर अर्शदीप सिंह की गेंद पर आउट हो गए थे। वें इस मैच में अपने उस प्रदर्शन को भूलकर वापसी करनाम चाहेंगे।

वही दूसरी ओर गुरबाज ने पिछले मैच में 22 रनों की छोटी पारी खेली थी। उनकी पारी में 3 चौके और 1 छ्क्का लगाया था। उनकी पारी से सभी काफी प्रभावित हुए थे लेकिन वें अपनी पारी को बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पाए थे। जिसके कारण टीम को झटका लगा था। टीम इस मैच में उनसे एक बडी पारी की उम्मीद करेगी।

विराट कोहली और फाफ डू प्लेसिस

वही आगरीहम फाफ डू प्लेसिस और विराट कोहली ने पहले मैच में बड़ी ही शानदार ओपनिंग साझेदारी की थी। दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट 148 रनों की धमाकेदार साझेदारी की थी और दोनों बल्लेबाजों ने अर्धशतकीय पारियां खेलकर अपनी टीम को जीत के करीब ले गए थे।

इस मैच में विराट कोहली ने 49 गेदों पर नाबाद 82 रन बनाए थे। उनकी पारी में 5 छक्के और 6 चौके शामिल थे। वही कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने भी बड़ी ही शानदार बल्लेबाजी की थी। उन्होंने 43 गेदों पर 73 रन बनाए थे। उनकी पारी में 5 चौके और 6 छक्के शामिल थे। टीम दोनों खिलाड़ियों से उम्मीद करेगी। इस मैच में भी वें पिछले मैच की तरह शानदार प्रदर्शन करें।

ALSO READ:4 विकेट चटकाने के बाद नाथन एलिस बने ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ हुई पैसों की बारिश कहा- ‘वही गेंद है हमारा असली हथियार’