Placeholder canvas

Ravindra Jadeja की पत्नी रिवाबा ने दिखाए अपने बागावती तेवर, सरेआम सांसद और मेयर को सुनाई खरी-खोटी

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की पत्नी रीवाबा बीजेपी विधायक है, जो राजनीति में काफी सक्रिय हैं. सोशल मीडिया के माध्यम से भी वह कई मुद्दों पर बड़े ही बेबाकी से चर्चा करती है. इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें जडेजा की पत्नी रीवाबा एक महिला के साथ बहस कर रही हैं और वह काफी गुस्से में दिखाई दे रही है.

दरअसल सार्वजनिक कार्यक्रम में कुछ ऐसा हो गया कि वह पूरी तरह नाराज हो गई और अपने गुस्से को रोक नहीं पाई. हालांकि जैसे तैसे बीच बचाव करके इस पूरे मामले को शांत करवाया गया.

इस बात पर भड़की रीवाबा

दरअसल यह मामला जामनगर के लखोटा झील का है. यहां पर रीवाबा शहीद स्मारक का उद्घाटन करने पहुंची थीं. बीजेपी सांसद पूनमबेन मैडम और मेयर बीना बेन कोठारी यहां मौजूद थीं.

इस दौरान भाजपा सांसद समेत आल्हा अधिकारियों की मौजूदगी में मेयर और रीवाबा में जडेजा के बीच किसी वजह से बहस हो गई जिस कारण रीवाबा नाराज हो गई. नाराज रीवाबा ने कहा कि कुछ लोग कुछ भी ना समझ पाने पर भी स्मार्ट बन जाते हैं.

पुलिस ने करवाया मामले को शांत

इतना ही नहीं गुस्से में रीवाबा ने पूनम बेन मैडम को भला बुरा कहा और यह तक कह दिया कि आप ही यह सब कर रही हैं. इसे रोकने की कोशिश कर जिला पुलिस प्रमुख प्रेम सुख डेलू के हस्तक्षेप के बाद जैसे तैसे पूरे मामले को शांत कराया गया.

इसके बाद कार्यक्रम खत्म होने के बाद सब अपने-अपने काम में लग गए. हालांकि इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ALSO READ:“उसे वो सम्मान कभी नहीं मिला जिसका वो हकदार है” Ravi Shastri ने कहा BCCI और चयनकर्ता लगातार उसके साथ नाइंसाफी कर रहे हैं