HARDIK PANDYA EMOTINAL 1 - 1

टीम इंडिया इस वक़्त मौजूदा आईसीसी विश्व कप 2023 में खेल रही जहाँ उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन पूरे क्रिकेट जगत को प्रभावित किया है। गौरतलब है कि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने 8 मैचों में लगातार 8 जीत दर्ज कर सबसे पहले सेमीफ़ाइनल में जगह पक्की की थी। इसके बाद अब 2 बार की विश्व कप विजेता टीम अपने आखिरी लीग मैच में 12 नवंबर को नीदरलैंड्स का सामना करेगी।

चोट की वजह से बाहर हुए हार्दिक पांड्या

लेकिन इसी बीच टूर्नामेंट के दौरान भारतीय टीम को एक बड़ा झटका तब लगा जब स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या टखने की चोट के चलते बीच टूर्नामेंट से बाहर हो गए। इसी बीच ख़बर आई कि वो पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। इस बीच कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि उनको वापसी करने में एक लंबा वक़्त लग सकता है।

इस दौरान टीम मैनेजमेंट और कप्तान एक ऐसे खिलाड़ी की तलाश में हैं जो हार्दिक पांड्या को रिप्लेस कर सके, इसी सिलसिले में उम्मीद लगाई जा रही है कि हाल ही में खेली गई सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफ़ी में एक खिलाड़ी ने अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर टीम मैनेजमेंट को एक बेहतरीन विकल्प दे दिया है।

ये खिलाड़ी बन सकता है हार्दिक पांड्या का विकल्प

यहाँ हम बात कर रहे हैं सैयद मुश्ताक़ अली में हैदराबाद के लिए खेलने वाले स्टार ऑलराउंडर रवि तेजा के बारे में जिन्होंने अपनी घातक गेंदबाज़ी से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।

रवि तेजा ने अपनी शानदार गेंदबाज़ी के दम पर महज़ 10.10 की बेहतरीन गेंदबाज़ी औसत और 7.11 के इकॉनमी रेट से केवल 7 मैचों में 19 विकेट चटकाए।

इस दौरान उन्होंने एक बार एक पारी में 5 विकेट और एक बार में एक पारी में 4 विकेट लेने का कारनामा किया। हालांकि बल्लेबाज़ी के उन्हें ज़्यादा अवसर मिले।

इसी बीच रवि तेज़ा के उम्दा प्रदर्शन को देखकर उम्मीद लगाई जा रही है कि आने वाले वक़्त में वो स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का एक बेहतरीन विकल्प बन सकते हैं।

ALSO READ: दिल्ली कैपिटल्स के ट्रेनिंग कैंप में पहुंचे ऋषभ पंत, जल्द कर सकते हैं टीम इंडिया में वापसी