Placeholder canvas

रवि शास्त्री की भविष्यवाणी यह टीमें बनेगी आईपीएल 2023 की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान को किया नजरअंदाज

आईपीएल में आधे से ज्यादा मुकाबले खेले जा चुके हैं। सभी टीमें जीत के लिए मैदान पर भी खूब पसीना बहाती हुई नजर आ रही है। जिसकी वजह से लगातार पॉइंट्स टेबल में भी अंतर देखने को मिल रहा है। हालांकि आईपीएल 2023 के प्लेऑफ में कौन सी चार टीमें अपनी जगह बनाएंगी।

इस पर सब अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अब हाल ही में टीम इंडिया के पूर्व कोच और बेहतरीन खिलाड़ी रह चुके रवि शास्त्री ने भी इस पर अपनी भविष्यवाणी की है।

रवि शास्त्री ने की प्लेऑफ की भविष्यवाणी

प्लेऑफ की शुरुआत से पहले ही भारत के पूर्व कोच और बेहतरीन क्रिकेटर रह चुके रवि शास्त्री ने उन चार टीमों के नाम का खुलासा कर दिया है, जो प्लेऑफ में अपनी जगह बनाएंगी। दरअसल रवि शास्त्री नए स्टार स्पोर्ट्स के प्रोग्राम क्रिकेट लाइव पर बोलते हुए उन चार टीमों के नाम बताए हैं।

इन चार टीमों के लिए नाम

रवि शास्त्री ने अपनी बात को रखते हुए कहा कि

“मौजूदा फॉर्म और टीम में मौजूद खिलाड़ियों के परफॉर्मेंस को देखते हुए मुझे विश्वास है कि गुजरात इस सीजन ट्रॉफी कर सकता है। इस टीम में निरंतरता और लचीलापन है। वहीं सात-आठ खिलाड़ी, लगातार अच्छा परफॉर्मेंस कर रहे हैं।”

संजू सैमसन को लेकर कहीं बड़ी बात

रवि शास्त्री यहीं नहीं रुके उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाया और कहा

“कप्तान के तौर पर संजू सैमसन पहले से ज्यादा मैच्योर हुए हैं वह अपने स्पिनरों का बहुत अच्छे से इस्तेमाल करते हैं सिर्फ एक अच्छा कप्तान ही तीन स्पिनरों के साथ खेल सकता है। उन्हें अच्छी तरह से इस्तेमाल करना आता है । पॉइंट्स टेबल में गुजरात पहले नंबर पर दूसरे नंबर पर लखनऊ जबकि तीसरे नंबर पर राजस्थान है, तो वहीं चौथे नंबर पर चेन्नई की टीम ने अपनी जगह बनाई है।”

Read More : केएल राहुल होंगे आईपीएल 2023 और WTC फाइनल से बाहर, ये खिलाड़ी संभालेगा LSG की कप्तानी