Placeholder canvas
Close

Destination

RAHUL DRAVID COACH TEAM INDIA

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लंदन के ओवल क्रिकेट ग्राउंड में 209 रनों के बड़े अंतर के साथ भारतीय टीम की हार के साथ-साथ क्रिकेट के दिग्गजों को भी पच नहीं रही है। लगातार टीम की हार के बाद जहां टीम मैनेजमेंट ने बीसीसीआई पर सवाल खड़े हो रहे हैं, तो वहीं इस बीच टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ भी कटघरे में आ चुके हैं। इतना ही नहीं भारत की हार के साथ ही राहुल द्रविड़ सब को हटाए जाने की मांग काफी तेजी से उठ रही है।

BCCI राहुल द्रविड़ से छीन सकती है कोचिंग

बीसीसीआई क्रिकेट के आगामी को देखते हुए कई बड़े फैसले ले सकती है, जिसमें राहुल का भी पत्ता साफ होता हुआ दिखाई दे रहा है दरअसल राहुल द्रविड़ टीम की जिम्मेदारी संभाली है तब से एक बड़ा टूर्नामेंट जीतने में कामयाब नहीं हुई है इसको देखते हुए बड़ा फैसला ले सकती है।

यह खिलाड़ी बन सकता है नया कोच

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी रवि शास्त्री को बीसीसीआई दोबारा से टीम इंडिया का हेड कोच नियुक्त कर सकती है। गौरतलब है कि राहुल द्रविड़ से पहले रवि शास्त्री ही टीम इंडिया के हेड कोच थे।

बता दें कि रवि शास्त्री के कार्यकाल के दौरान टीम ने दो बार एशिया कप को जीतकर अपने नाम किया है और वहीं टीम इंडिया के प्रदर्शन में भी रवि शास्त्री की कोचिंग के दौरान काफी सुधार देखने को मिला था, जिसको देखते हुए कहा जा रहा है कि बीसीसीआई दोबारा से रवि शास्त्री के नाम पर विचार कर सकती है।

ALSO READ: एशिया कप 2023 और WTC FINAL हारते ही हरकत में बीसीसीआई, वेस्टइंडीज दौरे से रोहित शर्मा नहीं ये खिलाड़ी होगा भारत का कप्तान!