Placeholder canvas

टीवी की संस्कारी बहु रश्मि देसाई ने पार की बोल्डनेस की हदें, पिंक बिकनी में पानी में लगाई आग

by TrendBihar
RASHMI DESAI

मुंबई: टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मि देसाई अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी ख़ूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटोज अपने इन्स्टा अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं.

जानकारी के मुताबिक रश्मि बिग बॉस 13 के बाद वाईल्ड कार्ड एंट्री के जरिए बिग बॉस 15 में एंट्री करेंगी. बिग बॉस 13 की तरह वह बिग बॉस 15 में भी अपना जलवा बिखरेंगी. हालांकि घर में एंट्री से पहले उन्हें क्वारंटाइन में रखा गया है, लेकिन वह जल्द ही बिग बॉस के घर में देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचकुले के साथ एंट्री करेंगी.

ऐसे में बिग बॉस के घर में जाने से पहले रश्मि देसाई की कई फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. रश्मि की सभी फोटोज को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

रश्मि देसाई का सोशल मीडिया पर दिखा बोल्ड अंदाज

टीवी शो की संस्कारी बहु रश्मि देसाई ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई फोटोज शेयर की हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटोज को देखकर उनके फैंस उनकी हॉटनेस और ख़ूबसूरती के दीवाने हो गए है. रश्मि की फोटोज को देख लोग उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. 6 घंटे पहले डाली गई इन फोटोज पर अब तक 1 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं.

वेकेशन एन्जॉय करने मालदीव पहुंची रश्मि देसाई 

उतरन फेम रश्मि इन दिनों मालदीव्स में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. मालदीव से उन्होंने अपने इन्स्टा अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की हैं. जिसमे वह बिकिनी पहने बला की खूबसूरत लग रही हैं.  पहली फोटोज में वह लाल रंग के क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं.

उनका ये डीप नेक टॉप है, जिसके साथ उन्होंने लाल रंग की शॉर्ट स्कर्ट पहनी हुई है. रश्मि देसाई ने अपने हाफ बालों में बन बनाया हुआ है और वह कैमरा के लिए पोज देती दिखाई दे रही हैं.

रेड शॉर्ट स्कर्ट में समुद्र किनारे रश्मि ने बिखेरा जलवा

एक तरफ जहां लाल ड्रेस में उनके क्यूट अंदाज को लोगों ने खूब पसंद किया तो वहीं दूसरी तरफ रश्मि देसाई समुद्र के किनारे रेत पर बैठे हुए मस्ती के मूड में दिखीं. वहीं रेड के बाद येलो रंग की ड्रेस में रश्मि एक दम बवाल लग रही हैं. रेत में बैठी रश्मि समुद्र के किनारे अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर रही हैं.

सोशल मीडिया पर फैंस हुए रश्मि की हॉटनेस के दीवाने

रश्मि की इन फोटोज को सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. लाल टॉप में जहां रश्मि देसाई की फोटोज पर अब तक 1 लाख 82 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं

बिग बॉस के घर में भी अपने हुस्न का जलवा बिखेरने को तैयार

जानकारी के मुताबिक रश्मि देसाई वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए बिग बॉस के घर में एंट्री कर रही हैं. ऐसे में उन्होंने बताया कि इस बार बिग बॉस के घर में वह बिग बॉस 13 से बिलकुल अलग खेलेंगी.

उन्होंने ये भी कहा कि उनसे जो दोस्ती करेगा उनसे वह दोस्ती करेंगी. जो उनसे दुश्मनी करेगा उसके साथ दुश्मनी भी अच्छे से निभाएंगी.

ALSO READ: ना तो मै सारा की माँ हूँ और न ही वो मुझे अपनी माँ मानती है, क्योंकि उसकी माँ अमृता ने… करीना कपूर ने अपनी ही सौतन पर कह दी ये बड़ी बात

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00