Placeholder canvas

कोच राहुल द्रविड़ का बड़ा बयान, क्या साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 से बाहर होंगे हर्षल पटेल

भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने रविवार को गुवाहाटी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाले सीरीज के दूसरे टी20 मुकाबले से पहले प्रेस कांफ्रेंस में बात की, जहां उन्होंने तेज़ गेंदबाज हर्षल पटेल के खराब प्रदर्शन पर हो रही उनकी आलोचना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

हर्षल पटेल के खेल से संतुष्ट हैं राहुल द्रविड़

राहुल द्रविड़ ने तेज गेंदबाज हर्षल पटेल की खूब तारीफ की है। राहुल द्रविड़ का मानना है कि चोट से उबरकर टीम में वापसी के बाद हर्षल ने जो खेल दिखाया है, उससे टीम मैनेजमेंट संतुष्ट है। द्रविड़ ने कहा चोट से उबरकर वापसी करने वाले खिलाड़ी खासकर गेंदबाजों को अपनी लय हासिल करने में वक्त लगता है। द्रविड़ ने कहा,

“हर्षल वास्तव में मानसिक रूप से मजबूत क्रिकेटर हैं और वह एक शानदार क्रिकेटर भी हैं। पिछले दो साल में उनके प्रदर्शन को देखिए। वह बिल्कुल अभूतपूर्व खिलाड़ी रहे हैं। वह जिस फ्रेंचाइजी में खेलते हैं और यहां तक कि भारतीय टीम के लिए भी उन्होंने कुछ बहुत अच्छे स्पेल डाले हैं। वह वास्तव में अच्छी तैयारी कर रहा है और कड़ी मेहनत कर रहा है।”

ALSO READ: पूजा वस्त्राकर को थर्ड अंपायर ने दिया गलत रन आउट, फूट पड़ा युवराज सिंह का गुस्सा कहा “अंपायर को तो….

समय के साथ और बेहतर हो जाएंगे हर्षल पटेल

राहुल द्रविड़ ने बताया की हर्षल पटेल जितना ज्यादा खेलेंगे वे उतने बेहतर होंगे। उन्होंने कहा,

“उन्होंने चोट के बाद टीम में वापसी की और टीम में ढलने में थोड़ा समय लगता है। उन्होंने हैदराबाद में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार आखिरी ओवर फेंका। यहां तक कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी उन्होंने शानदार आखिरी ओवर फेंका और उन्हें टिम डेविड का विकेट मिला। यहां तक कि एक टाइट गेम में भी जो एक बड़ा अंतर ला सकता था। जिस तरह से वह आगे बढ़ रहा है उससे हम वास्तव में खुश हैं, वह अच्छा है। वह जितना अधिक खेल खेलेगा वह उसके लिए बेहतर होगा।”

ALSO READ: भारत को U-19 विश्व कप जीताने वाले उन्मुक्त चंद के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, बाल-बाल बची जान