RADHIKA MERCHANT AND ANJALI

कुछ दिनों पहले ही अंबानी परिवार के बेटे अनंत अंबानी की सगाई राधिका मर्चेंट के साथ हुई। अनंत और राधिका एक दूसरे को बचपन से जानते हैं और यह दोनों दोस्त थे। इसके बाद उनके बीच में प्यार हुआ और धीरे-धीरे प्यार परवान चढ़ा और इन दोनों ने इंगेजमेंट की। राधिका और अनंत की इंगेजमेंट की तस्वीरें काफी वायरल हुई, जिसमें राधिका बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थीं।

राधिका मर्चेंट की बहन है बेहद खूबसूरत

राधिका मर्चेंट की एक बहन है जिसका नाम अंजली मर्चेंट है। वह भी काफी खूबसूरत है और इन दोनों के बीच में बहुत अच्छी बॉडिंग है। बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी से राधिका मर्चेंट की हाल ही में सगाई हुई। राधिका की बहन अंजलि ने साल 2020 में शादी की थी। अंजली  ‘ड्रायफिक्स’ की सह-संस्थापक हैं और अपने बिजनेस को संभालती हैं।

एक दूसरे की बहुत ही करीब है और राधिका के बाद अब अंजली की शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। अंजली बहुत ही खूबसूरत हैं और उन्हें जो लहंगा पहना उसमें बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

ये भी पढ़ें-Dhirendra Shastri Jaya Kishori Marriage: बागेश्वर सरकार करेंगे जया किशोरी से शादी? पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने खुद बताई पूरी सच्चाई

राधिका मर्चेंट की बड़ी बहन बनने वाली हैं मां

राधिका मर्चेंट की बड़ी बहन अंजलि मर्चेंट ‘ड्राईफिक्स’ की को- फाइंडर हैं। वह अपने फैमिली बिजनेस को भी पूरी तरह से संभाल रही हैं। अंजलि ने साल 2020 में ‘वटली’ के संस्थापक अमन मजीठिया के साथ शादी की थी। वह अब  पहली बार माता-पिता बनने के लिए तैयार है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले अंजलि की गोद भराई समारोह की एक तस्वीर सामने आई थी। जिसमें वह व्हाइट एंड पिंक कलर के स्ट्राइप्ड नाइटसूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं सोशल मीडिया पर राधिका के मेहंदी फंक्शन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें राधिका आलिया भट्ट के गाने ‘घर मोरे परदेसिया’ पर दिल खोलकर डांस करती नजर आई।

ये भी पढ़ें-अनंत अंबानी और गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट की सगाई में जमकर थिरके मुकेश अंबानी और नीता अंबानी, देखें वीडियो

Published on January 25, 2023 10:33 pm