Placeholder canvas

आईपीएल 2024 में इस खिलाड़ी को हर हाल में खरीदेंगे विराट कोहली, इस खिलाड़ी पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर लुटा सकती है 16 करोड़

by Mayank Tripathi
IPL AUCTION 2023

भारत की मेजबानी में जारी वनडे विश्व कप 2023 अपने चरम की ओर बढ़ रहा है। टीम इंडिया समेत 3 अन्य टीमें सेमीफाइनल में पहुंच चुकी हैं। इनमें भारत, साउथ अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड हैं। वहीं, बाकी 6 टीमों का सफर समाप्त हो चुका है। टीम इंडिया 15 नवंबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में पहला सेमीफाइनल मैच खेलने उतरेगी।

वहीं, 16 नवंबर को साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इन दोनों मैचों में जीतने वाली टीम फाइनल का सफ़र करेंगी। 19 नवंबर को वनडे विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

इस प्लेयर पर विराट कोहली लगा सकते हैं दांव

इस बीच आईपीएल 2024 को लेकर सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि अगले साल मार्च के महीने से शुरु होने जा रहे इस टूर्नामेंट में एक खिलाड़ी पर विराट कोहली दांव लगा सकते हैं। हम जिस प्लेयर की यहां चर्चा कर रहे हैं उसका नाम रचिन रवींद्र हैं। भारत की मेजबानी में जारी वनडे विश्व कप 2023 में न्यूजीलैंड के स्टार ऑलराउंडर रचिन रविंद्र ने शानदार प्रदर्शन किया है।

रचिन रवींद्र का विश्व कप में प्रदर्शन

उन्होंने लीग स्टेज के दौरान 9 मैचों की 9 पारियों में 70.62 के शानदार औसत से 3 शतकों और 2 अर्धशतकों के दम पर 565 रन बनाए हैं।  विश्व कप में सबसे ज़्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ों की सूची में रचिन का नाम तीसरे नंबर पर है, उनसे ऊपर इस लिस्ट में केवल साउथ अफ़्रीकी बल्लेबाज़ क्विंटन डी कॉक और पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली हैं।

इसके अलावा इस विश्व कप में शतक लगाने के मामले में रचिन रविंद्र तीन शतकों के साथ दूसरे नंबर पर हैं, उनसे ऊपर क्विंटन डी कॉक का नाम है जिनके नाम 4 शतक हैं। वहीं विराट कोहली के नाम टूर्नामेंट में दो शतक हैं। ऐसे में तय है कि इस युवा खिलाड़ी पर विराट कोहली दांव लगाएंगे और उन्हें टीम में शामिल करेंगे।

ALSO READ: गौतम गंभीर ने रोहित शर्मा और विराट कोहली की कप्तानी में बताया अंतर, कहा इस वजह से विराट की कप्तानी में रहा भारत का बुरा हाल

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00