Placeholder canvas

सही नहीं है टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का माहौल, रविचंद्रन अश्विन ने साथी खिलाड़ियों पर लगाए गंभीर आरोप

इंडियन टीम के भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की ने एक बड़ा बयान दिया है। जिसे सुनकर हर कोई हैरान है और इंडियन क्रिकेट टीम पर सवाल भी खड़े हो रहे हैं। रविचंद्रन अश्विन ने कहा था कि इंडियन टीम के ड्रेसिंग रूम का माहौल सही नहीं है। इसी मुद्दे को लेकर सुनील गावस्कर ने भी सवाल उठाया। तब से चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है।

सुनील गावस्कर के मुताबिक ड्रेसिंग रूम में इंडियन टीम के प्लेयरों के बीच कुछ भी ठीक नहीं होता। यह काफी दुखी कर देने वाली बात है।

अश्विन ने उठाया टीम साथी खिलाड़ियों पर सवाल

बता दें कि पिछले महीने लंदन के द ओवल मैदान पर ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ खेले गए विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के बाद इंडियन क्रिकेट टीम पर कई गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं।

इन सवालों को हवा तब मिल गई जब तेज गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि

“इंडियन टीम के ड्रेसिंग रूम का माहौल ठीक नहीं है। पहले वहां दोस्त हुआ करते थे, लेकिन अब सिर्फ कलीग ही रहते।”

अश्विन को नहीं बनाया गया टीम का हिस्सा

बता दें कि रविचंद्रन अश्विन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में शामिल नहीं किया गया। जिसके बाद उन्होंने इस बात पर आपत्ति जताई थी। वहीं सुनील गावस्कर ने भी आर अश्विन का सपोर्ट किया था। उन्होंने कहा था कि खिलाड़ियों के साथ ऐसा नहीं होना चाहिए।

सुनील गावस्कर ने कहा कि

“20 साल पहले से ही खिलाड़ियों को सिंगल रूम मिलने लगे थे, जो इस परिस्थिति के लिए जिम्मेदार हो सकता है।”

वहीं रविचंद्रन अश्विन के इस बयान के बाद क्रिकेट इंडस्ट्री में हलचल मचा हुआ है। वहीं सुनील गावस्कर ने भी रविचंद्रन अश्विन का सपोर्ट किया।

ये भी पढ़ें-IND vs WI: भारत को मिला ऋषभ पंत जैसा धाकड़ विकेटकीपर, रोहित शर्मा जल्द देंगे प्लेइंग 11 में मौका!