Placeholder canvas

क्विंटन डी कॉक पर भारी पड़ गया 50 लाख का ये खिलाड़ी केवल 40 गेंद में 82 रन बनाकर अपनी टीम को दिलाई शानदार जीत

किसी भी खिलाड़ी को उसके प्रदर्शन से ही आंका जा सकता है जहां एक बार फिर एक ऐसे खिलाड़ी ने अपने बल्ले से धमाल मचाया है, जिसकी उम्मीद शायद ही की जा सकती है. इस वक्त साउथ अफ्रीका ट्वेंटी 2023 लीग में डरबन सुपर किंग और जोहान्सबर्ग सुपर किंग के बीच मुकाबला हुआ, जिसमें डोनावोन फरेरा की तूफानी पारी ने धमाल मचा दिया, जिन्होंने शानदार पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई.

उन्होंने अपनी टीम के लिए एक ऑल राउंडर की भूमिका निभाई जो आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते नजर आएंगे.

क्विंटन डी कॉक की पारी गई बर्बाद

साउथ अफ्रीका के शानदार बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक ने डरबन सुपर किंग की तरफ से 11 ओवर में काइल मेयर्स के साथ मिलकर 98 रनों की साझेदारी की जिसमें क्विंटन डिकॉक ने अकेले 52 गेंदों में 78 रन बनाए पर डोनावोन फरेरा के आगे उनकी यह पारी पूरी तरह बर्बाद चली गई. इसके अलावा काइल मेयर्स ने 29 गेंदों में 39 रन बनाए. इसके बावजूद भी वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए.

इस खिलाड़ी ने खेली तूफानी पारी

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रही है वह कोई और नहीं फरेरा है जिनकी टीम ने टॉस जीतकर सबसे पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. इस टीम की शुरुआत बेहद ही खराब हुई थी और टीम ने 27 रन के स्कोर पर ही 4 विकेट खो दिए थे, जिसके बाद फरेरा और फाफ डु प्लेसिस ने मिलकर पांचवें विकेट के लिए 72 रन जोड़े और यहीं से इस टीम को गति मिलने लगी.

बाद में टॉप स्कोरर रहने वाले डोनावोन फरेरा ने 40 गेंदों में आठ चौके और पांच छक्के की मदद से अपनी टीम के लिए 82 रन बना डाले.

ALSO READ:16 मैचों में 384 रन बनाने वाले इस खिलाड़ी को बार-बार नजरअंदाज कर रहे रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़, टी20 में लगा चूका है 3 शतक

गेंदबाजों ने किया शानदार कमाल

इस मुकाबले में सुपर जायंटस के लिए प्रेनेलन सुब्रायन ने दो, केशव महाराज, ड्वेन प्रीटोरियस, अकिला धनंजय और जेसन होल्डर ने एक-एक विकेट हासिल किए थे.

वहीं इसके अलावा सुपर किंग्स के लिए अल्जारी जोसेफ ने दो विकेट हासिल किए. वहीं हारून फैंगिसो, मालूसी सिबोटो और फरेरा ने एक-एक विकेट लिए.

ALSO READ:भारतीय चयनकर्ताओं ने मोड़ लिया था मुंह नहीं दे रहे थे मौका अब 17 गेंदों पर 72 रन ठोक इस खिलाड़ी ने दिया मुंहतोड़ जवाब!