Placeholder canvas

“मैंने एक लिस्ट बना रखी है….” सपना गिल के साथ हुए विवाद पर पृथ्वी शॉ ने तोड़ी चुप्पी, बताया पूरा सच

पिछले कुछ दिनों से भारत के युवा क्रिकेटर पृथ्वी शॉ काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। कभी घरेलू क्रिकेट में अपने प्रदर्शन से तो कभी अपने फैंस के विवाद के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं। अब पृथ्वी शॉ ने हाल ही में एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू देकर कुछ ऐसी बातें कही है, जिसके कारण एक बार फिर वें सुर्खियों में हैं।

सिर्फ इंडिया के लिए खेलना मायने रखता है

महिला फैंस के विवाद के बीच पृथ्वी शॉ ने एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया। जहां उन्होंने शॉ ने कहा है कि

“मेरे लिए सिर्फ टीम इंडिया के लिए खेलना मायने रखता है। मैं मौकों की तलाश में रहूंगा, क्योंकि मैंने एक लिस्ट बना रखी है कि मुझे इस टीम इंडिया के साथ क्या-क्या हासिल करना है।”

पृथ्वी शॉ ने आगे बातचीत में कहा कि

“टी20 में वापसी से मुझे बहुत अच्छा लगा। खिलाड़ियों से मुलाकात हुई उनके साथ ट्रेनिंग हुई। मुझे मजा आया। हां मुझे खेलने का मौका नहीं मिला, लेकिन कमबैक उससे ज्यादा अहम चीज है।”

पृथ्वी शॉ ने आगे कहा कि

“कभी-कभी ऐसा लगता था कि इतनी मेहनत के बावजूद मैं टीम इंडिया में क्यों नहीं हूं, लेकिन देर कभी नहीं होती।”

ALSO READ:ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने बताया क्यों विराट कोहली के बल्ले से नहीं निकल रही टेस्ट में शतकीय पारी

साल 2018 में किया था पदार्पण

आपको बता दें कि इस समय पृथ्वी शॉ बेहद शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने हाल ही में मुंबई की ओर से रणजी ट्रॉफी में खेलते हुए पुडुचेरी के खिलाफ 378 रन बनाए थे। उनकी इस पारी के कारण वें काफी सुर्खियों में आए थे। साथ ही उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 टीम में भी चुना गया था।

अगर हम पृथ्वी शाॅ के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2018 में वेस्टइंडीज़ के ख़िलाफ़ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था। उन्होंने तब से लेकर अब तक 5 टेस्ट मैच खेले। जिसमें उन्होंने 42.9 की औसत से 339 रन बनाए। जबकि 6 एकदिवसीय मैचों में 189 रन बनाए। उन्होंने टी20 में केवल एक मैच खेला जिसमें वें खाता भी नहीं खोल पाए थे।

ALSO READ: IND vs AUS: चौथे टेस्ट में अगर भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करना पड़ा हार का सामना, तो भी ऐसे WTC फाइनल में बना सकती है फाइनल में जगह