Placeholder canvas

बॉलीवुड के खूंखार विलेन प्रेम चोपड़ा की बेटी की खूबसूरती के सामने कही नहीं टिकती बॉलीवुड अभिनेत्रियां, देखें तस्वीरें

फिल्मों में विलेन के रूप में मशहूर अभिनेता प्रेम चोपड़ा को उनकी एक्टिंग के लिए जाना जाता है. 1960 सेवर लगातार हर फिल्मों में विलेन ही बनते आए हैं. उनकी एक्टिंग ने ही इंडस्ट्री में पहचान बनाई है. इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार किड्स का जलवा छाया हुआ है. सुहाना से लेकर आमिर की बेटी इरा खान तक लेकिन इनमें से कई स्टार के बच्चे ऐसे हैं जो फिल्मी दुनिया से काफी दूरी बनाए हुए हैं.

प्रेम चोपड़ा का विलेन के रूप में बनी पहचान

प्रेम चोपड़ा बेटी

इंडस्ट्री में विलेन का रोल निभाने वाले अभिनेता प्रेम चोपड़ा को उनकी एक्टिंग नहीं पहचानते लाई. प्रेम चोपड़ा की बेटी बहुत ही खूबसूरत है उनका नाम प्रेरणा चोपड़ा जोशी है. हालांकि उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री से काफी दूरियां बनाई हुई हैं. उन्होंने एक्टर शर्मन जोशी से शादी रचाई है. अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड हसीनाओं को मात देने वाली प्रेरणा चोपड़ा ने 15 जून 2000 को एक्टर शर्मन जोशी से शादी की.

गुजराती रीति रिवाज से पूरी हुई शादी

प्रेम चोपड़ा

सरमन ने मराठी और गुजराती थिएटर से अपने फिल्मी दुनिया की शुरुआत की. 1999 में 8 फिल्म गॉड मदरसे उन्होंने इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. स्टाइल में उन्होंने स्वीकृत हासिल की. आमिर खान की फिल्म थ्री इडियट में सरमन ने जबरदस्त एक्टिंग से लोगों के दिलों में अच्छी जगह बनाई. आमिर खान की याद फिल्म साल 2009 में रिलीज हुई.

ALSO READ:The Kapil Sharma Show के चंदू चायवाले की पत्नी है बला की खूबसूरत, खूबसूरती में आसपास भी नहीं टिकती हैं एक्ट्रेस

शरमन की पत्नी है बिजनेसवुमन

प्रेरणा चोपड़ा

बॉलीवुड अभिनेता शरमन की पत्नी प्रेरणा जोशी एक बिजनेस वुमन है. शादी के बाद दोनों एक दूसरे के साथ बहुत ही मस्ती से रहते हैं. फिल्मी दुनिया से प्रेरणा भले ही दूरी बनाए हुए हैं लेकिन उनकी राय सरमन हमेशा लेते हैं. सलमान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बबलू बैचलर के प्रमोशन में लगे हुए हैं.

इसे भी पढ़ें-8 साल छोटे इस लड़के से फेमस कोरियोग्राफर Farah Khan ने रचाई तीन बार शादी, शाहरुख खान ने किया कन्यादान