Placeholder canvas

पंजाब के जीत के बाद मैन ऑफ द मैच लेते हुए पहला शतक ठोकने वाले प्रभसिमरन सिंह, कहा- मैं बस उनको श्रेय देना चाहता हूं

प्रभसिमरन सिंह के रूप में भारत को एक नया स्टार मिल रहा है. प्रभसिमरन ने दिल्ली कैपिटल्स के सामने आज 103 रनों की पारी खेली जिससे उनको मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला. मैच में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टाॅस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया.

पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने प्रभसिमरन सिंह के शतक की मदद से 167 रन का टोटल बनाया. इसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स सिर्फ 136 रन पाई और मैच 31 रन से हार गई.

प्रभसिमरन सिंह ने दिया सीनियर को श्रेय

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए प्रभसिमरन सिंह ने कहा कि, ‘हमने शीर्ष पर कुछ विकेट गंवाए, इसलिए योजना खेल को थोड़ा गहरा करने की थी. मैं लंबे समय से टीम के साथ हूं और जब आपको लगातार मौके मिलते हैं तो आपको इसका फायदा उठाना होता है.

शुरुआत में विकेट थोड़ा कठिन था और योजना कुछ साझेदारी बनाने और फिर कुछ गेंदबाजों को निशाना बनाने की थी. मैं सीनियर खिलाडिय़ों से भी बात करता हूं, जो मुझसे कहते रहते हैं कि मैं खेल को गहराई तक ले जाऊं और शुरुआत करने पर इसे बड़ा बनाऊं. अवसरों के लिए प्रबंधन का वास्तव में आभारी हूं.’

हरप्रीत बरार की शानदार गेंदबाजी

पंजाब ने पहले बल्लेबाजी की और स्कोरबोर्ड पर 167 का टोटल लगाया. दिल्ली कैपिटल्स जब बल्लेबाजी करने आई तब उसके सामने हरप्रीत बरार के रूप में एक दिवार मिली. हरप्रीत ने 4 ओवर में 30 रन देकर 4 विकेट लिया. हरप्रीत बरार ने डेविड वॉर्नर, फिल साल्ट, राइली रूसो और मनीष पांडे का विकेट लिया. बरार के अलावा नाथन एलिस और राहुल चाहर ने 2-2 विकेट लिया. पंजाब किंग्स के तरफ से प्रभसिमरन सिंह ने शानदार शतकीय पारी खेली जिससे उनको मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला.

ALSO READ:‘मैंने वापसी जरूर की, लेकिन 100 प्रतिशत फिट नहीं हूं…’ दीपक चाहर ने फिटनेस को लेकर कर दिया बहुत बड़ा खुलासा