Placeholder canvas

इस शख्स ने Babita Ji से पूछी एक रात की कीमत, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) फिल्म बबीता जी (Babita Ji) यानी कि मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) को लोग बहुत पसंद करते हैं। उन्होंने शो में बबीता जी (Babita Ji) का रोल प्ले किया था। जिसमें दर्शकों उन्हें  काफी पसंद करते थे। हालांकि उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया। एक दशक से ज्यादा समय से तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों का पहला पसंद बना हुआ है।

कॉमेडी शो ने बनाया सब को अपना दीवाना

तारक मेहता का उल्टा चश्मा लगातार 14 सालों से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। ऐसे में इस शो के कलाकार लोगों को बहुत पसंद आते हैं। शो में काम करने वाली मुनमुन दत्ता ने भले ही शो को अलविदा कह दिया है। लेकिन लोग आज भी उन्हें काफी याद करते हैं। यह कॉमेडी शो बन गया है। जिसको हर वर्ग के लोग पसंद करते हैं।

शख्स ने पूछा बबीता जी से यह सवाल

एक शख्स ने बबीता जी (Babita Ji) से पूछ लिया कि एक रात की कितनी कीमत है? जिसको सुनकर बबीता जी (Babita Ji) भड़क उठीं उन्होंने उस शख्स की जमकर क्लास लगाई।

सारे किरदारों को किया जाता है पसंद

तारक मेहता के उल्टा चश्मा के सारे के सारे कलाकारों को काफी पसंद किया जाता है। बबीता जी ने अपने नाम से लोगों को अपने इस कदर दीवाना बनाए के लोगों ने आज भी नहीं भुला सके हैं।

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

बता दें कि मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं। एक शख्स ने पूछा कि एक रात का कितना पेमेंट है। इसको देखकर वह अपना आपा खो गईं थीं और सोशल मीडिया पर उन्होंने उसको जमकर जवाब दिया।

मुनमुन दत्ता ने उसका मुंह तोड़ जवाब देकर उसका मुंह बंद करा दिया। मुनमुन दत्ता ने तस्वीर शेयर की थी, जिसके कमेंट में एक यूजर ने लिखा एक रात का कितना? जिस पर एक्ट्रेस ने उसकी जमकर क्लास लगाई।

ये भी पढ़ें-इस बड़ी वजह से ‘गदर 2’ बनाने में डायरेक्टर अनिल शर्मा को लग गए 22 साल, कारण सुनकर नही होगा यकीन