GADAR 2

फिल्म ग़दर साल 2001 में रिलीज हुई थी। उसके बाद अब गदर 2(Gadar 2) के लिए दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। गदर के दूसरे पार्ट को बनने में 22 साल का वक्त लग गया। ऐसे में सवाल यह है कि फिल्म के दूसरे पार्ट को बनने में आखिर इतना समय क्यों लग गया?

इस वजह से गदर 2 को बनने में लगा इतना वक्त

बता दें कि फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने बताया कि उनके पास बहुत सारी कहानियां आईं। कोई कहानी ऐसी नहीं मिली तो एकदम फिट हो उनको ठीक लगे।

उन्होंने 22 सालों में लगभग 50 से अधिक कहानियों को रिजेक्ट किया। आखिरकार उन्हें एक ऐसी कहानी पसंद आई है, जिसको बनाने में 22 साल का वक्त लग गया।

2001 में रिलीज हुआ था गदर 1

2001 में फिल्म गदर रीलीज हुआ था, जिसमें सनी देओल ने तारा सिंह और अमीषा पटेल ने सकीना का रोल प्ले किया था। दोनों की दमदार केमिस्ट्री को देखकर लोग बहुत खुश हुए थे। वहीं दर्शकों को उनकी जोड़ी बहुत पसंद आई थी। जब गदर 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ तब दर्शकों की बेकरारी और बढ़ गई।

हालांकि 22 साल बाद एक बार फिर दर्शकों की उम्मीद पर खरा उतरने के लिए गदर 2, 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हालांकि इस फिल्म में गदर के कुछ कलाकार नजर नहीं आएंगे जैसे अमरीश पूरी। क्योंकि वह अब इस दूनिया में नहीं हैं। उनके फैंस और दर्शक उन्हें काफी मिस करेंगे।

बता दें कि सनी देओल और अमीषा पटेल (Sunny Deol and Ameesha Patel) को ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के कई सीन वायरल हो रहे हैं, फिल्म के दूसरे पार्ट को बनने में 22 साल लग गए।

ये भी पढ़ें-कुत्ते घुमाने की जल्दी में बिना ब्रा पहने ही घर से निकल पड़ी मलाइका अरोड़ा, देख भड़के लोग कहा “निकलने से पहले…

Published on June 26, 2023 11:21 am