MALAIKA ARORA WITHOUT BRA

मलाइका अरोड़ा को फिटनेस क्वीन कहा जाता है। वह अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखती हैं। वह अपने स्टाइलिश लुक और स्टाइल दोनों से लोगों को काफी प्रभावित करती हैं। वह अपने पर्सनल रिलेशन की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर जिम और योगा क्लास के बाहर स्पॉट की जाती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, उसको देख लोग उनको काफी ट्रोल कर कर रहे हैं।

मलाइका अरोड़ा हुईं जमकर ट्रोल

मलाइका अरोड़ा अपने डॉग को घुमाने के लिए स्वेटशर्ट पहन कर निकल गए। इसके बाद उनको जमकर ट्रोल किया गया। नेटिजंस ने जमकर उनको ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा बिना ब्रा पहने ही निकल गई। वह अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से काफी सुर्खियां में बनी रहती हैं।

सोशल मीडिया पर मलाइका का वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें अपने कुत्ते को घुमाते हुए नजर आईं। उन्होंने स्वेट शर्ट और ट्रैक पैंट पहना था।

उन्होंने स्लीपर पहना हुआ था, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन उन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ा। एक यूजर ने लिखा डबल मास्क विदाउट सिंगल ब्रा देखने को मिला। वहीं एक यूजर ने लिखा ब्रा पहन सकती थी।

अर्जुन कपूर को कर रहीं हैं डेट

मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रहीं हैं। वह उनसे उम्र में काफी छोटे हैं। बावजूद इसके इन दोनों के बीच में काफी अच्छी बॉडिंग है। दोनों एक साथ काफी टाइम बिताती हैं। मलाइका अरोड़ा को अपने फिटनेस से बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस को मात देती हैं। वह बेहद खूबसूरत हैं। वह 42 साल की उम्र में बेहद फिट हैं।

मलाइका अरोड़ा को फिटनेस क्वीन कहा जाता है। वह अपनी फिटनेस और हेल्थ का बहुत ध्यान रखती हैं। वह अपने स्टाइलिश लुक और स्टाइल दोनों से लोगों को काफी प्रभावित करती हैं।

ये भी पढ़ें-बार्बी डॉल जैसी खुबसूरत है Sourav Ganguly की बेटी सना, अपनी सुंदरता और दिलकश अदाओ से सारा तेंदुलकर को भी देती मात

Published on June 26, 2023 11:07 am