Placeholder canvas

पाकिस्तान-इंग्लैंड सीरीज के बीच आई बुरी खबर 36 साल के इस पाकिस्तानी खिलाड़ी का दिल का दौरा पड़ने से निधन

मात्र 36 साल की उम्र में पाकिस्तान के फर्स्ट क्लास क्रिकेटर शहजाद आजम राणा (Shahzad Azam Rana) का कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया। उनके द्वारा 95 प्रथम श्रेणी, 58 लिस्ट ए और 29 टी20 खेले गए। उनके द्वारा फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 388, लिस्ट ए में 81 और टी20 क्रिकेट के दौरान 27 विकेट चटकाए गए।

इस खिलाड़ी को अपने करियर के दौरान कुल 496 विकेट लेने के बाद भी पाकिस्तान की तरफ से इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिल सका, इस्लामाबाद की तरफ से वह पाकिस्तान सुपर लीग में खेलते थे।

Read Also:T20 World Cup 2022: T20 World Cup 2022: विजेता को छोड़िए…Semi-Final में हारने वाली टीम भी बन जाएगी करोड़पति, मिलेंगे इतने करोड़

बहुत ही कम उम्र में हो गया निधन

साल 2018 के बाद ना ही शहजाद द्वारा कोई फर्स्ट क्लास मैच खेला जा सका और ना ही किसी लिस्ट एक मैच में भाग लिया। साल 2020 में वह फील्ड पर आखिरी बार पाकिस्तान दौरे पर आए और मेरिलबोन क्रिकेट क्लब के एक मैच में उतरे थे।

शहजाद आजम राणा नॉर्दन (पाकिस्तान) बनाम मैरिलबोन क्रिकेट क्लब के बीच खेले गए उस मैच के दौरान 4 ओवर के कोटे से 30 रन खर्च करते हुए एक विकेट लेने में कामयाब रहे।

इतनी छोटी उम्र में इस क्रिकेटर का निधन होने के बाद पाकिस्तान में शोक का माहौल छा गया है, फैंस के द्वारा ट्विटर पर संवेदना व्यक्त की जा रही है।

Read Also:-आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 से बाहर हुए जसप्रीत बुमराह की कौन लेगा जगह? इन 2 खिलाड़ियों का नाम सबसे आगे