Placeholder canvas

ICC T20 WORLD CUP 2021: “फिक्सिंग करके भी नहीं जीत पाई पाकिस्तान” सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद ट्रोल हुई पाकिस्तान टीम

by RAHUL MISHRA
PAKISTAN TROLL

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच टी20 विश्व कप 2021 का सेमीफाइनल का दूसरा मुकाबला खेला गया. जहां टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान टीम ने गजब की बल्लेबाजी की, पाकिस्तान ने मोहम्मद रिजवान के 67 कप्तान बाबर आजम के 39 और फखर जमान के 55 रनों की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में 176 रन बनाया और ऑस्ट्रेलिया के सामने 177 रनों का लक्ष्य रखा.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम की शुरूआत ही खराब रही. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से कप्तान आरोन फिंच और अनुभवी बल्लेबाज एवं पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ का बल्ला शांत रहा. मैक्सवेल भी कुछ ख़ास नहीं कर सके. हालांकि डेविड वार्नर और मिचेल मार्श ने टीम की नैया पार लगाने की कोशिस की. वार्नर ने जहां 49 रन बनाये वहीं मिचेल मार्श ने 28 रन बनाए.

एक समय ऐसा लग रहा था कि ऑस्ट्रेलिया ये मुकाबला गंवा चुकी है, लेकिन उसके बाद मैथ्यू वेड और मार्कस स्टोयनिस ने ऑस्ट्रेलिया को 1 ओवर रहते ही जीत दिला दिया.

ALSO READ: ICC T20 WC: वर्ल्ड कप से बाहर होने पर बोले बाबर आज़म, इस एक खिलाड़ी को माना हार का जिम्मेदार

ट्रोल हुई पाकिस्तान टीम

ऑस्ट्रेलिया से रोमांचक मुकाबले में मिली इस हार के बाद पाकिस्तान टीम जमकर ट्रोल हुई. ट्रोलर्स ने कहा पाकिस्तान की टीम फिक्सिंग करके भी मैच नहीं जीत सकी.

यहाँ देखें कुछ मजेदार ट्वीट:

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00