babar azam chat leak

विश्व कप में ख़राब फाॅर्म से गुजर रही पाकिस्तान की टीम एक के बाद एक नए उलझनों में फंसती जा रही है. नया मामला बाबर आजम के चैट लीक है. दरअसल पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने एक शो के दौरान कहा था कि पीसीबी चीफ जका अशरफ पाकिस्तान कप्तान बाबर आजम के फोन और मैसेज का जवाब नही दे रहे हैं.

इस पर जका अशरफ ने एक शो के दौरान बाबर आजम के प्राइवेट चैट को शेयर कर दिया. जका अशरफ और टीवी होस्ट वसीम बादामी के इस हरकत को शाहिद अफरीदी समेत कई खिलिडियों ने घटिया हरकत बताया है.

बाबर आजम ने मैसेज में क्या लिखा था

पीसीबी चीफ जका अशरफ ने जो टीवी चैनल के साथ शेयर किया था, उसमें सलमान नसीर बाबर से पूछते हैं,

”टीवी और सोशल मीडिया पर एक बात चल रही है कि आपने जका अशरफ को फोन किया था, जिसका उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. क्या आपने सचमुच PCB चेयरमैन को फोन किया था?”

इस पर बाबर ने जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने PCB चीफ को फोन कॉल नहीं की है.

वसीम बादामी ने दी सफाई

इस चैक लीक के बाद सोशल मीडिया पर वसीम बादामी की खूब आलोचना हो रही है. इसकी सफाई देते हुए उन्होंने माफी मांगी है. उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए वसीम बादामी ने कहा कि

“वे बातचीत को सार्वजनिक करने से झिझक रहे थे, लेकिन उन्होंने लाइव शो में इसे दिखाने का फैसला किया, क्योंकि PCB प्रमुख ने उन्हें ऐसा करने की इजाजत दे दी थी.”

शाहिद अफरीदी बोले ये घटिया हरकत है

अफरीदी ने कहा,

‘हम ऐसी हरकतों से अपने मुल्क और खिलाड़ियों को खुद ही बदनाम कर रहे हैं. उनके साथ गलत कर रहे हैं. किसी के प्राइवेट मैसेज टीवी पर कैसे दिखाए जा सकते हैं. अगर यह हरकत चेयरमैन (PCB चीफ) ने की है या किसी ने भी की है यह निचले स्तर की हरकत है तो माफ कीजिए वह बहुत ही गलत हरकत है.’

ALSO READ: IND vs ENG: रोहित शर्मा नहीं बल्कि ये खिलाड़ी था भारत-इंग्लैंड मैच में मैन ऑफ द मैच का असली हकदार