Placeholder canvas

हार्दिक पांड्या श्रीलंका के खिलाफ होंगे टीम इंडिया का हिस्सा? इंजरी पर आया अब तक का सबसे बड़ा अपडेट

by Nihal Mishra
HARDIK PANDYA INJURY AJIT

विश्व कप में भारत का भौकाल चरम पर है. इस मेजबान टीम ने लगातार 6 मुक़ाबले जीतकर सेमीफाइनल की राह आसान कर ली है. इस बीच भारतीय टीम को एक और खुशखबरी मिल रही है. बताया जा रहा है कि टीम के बेस्ट आलराउंडर हार्दिक पांड्या चोट से उभर गए हैं और वह जल्द ही टीम से जुड़ेंगे. अगर हार्दिक पांड्या फिट हो जाते हैं तो भारतीय टीम एकदम परफैक्ट हो जाएगी.

हार्दिक पांड्या ने शुरू किया अभ्यास

इनसाइड स्पोर्ट्स के रिपोर्ट के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि, भारतीय उप-कप्तान हार्दिक पांड्या इस समय बेंगलुरु में स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकेडमी (NCA) में चोट से उबर रहे और यहां तक कि उन्होंने अभ्यास भी शुरू कर दिया है.

खबरों के अनुसार, हार्दिक पांड्या ने बल्लेबाजी का अभ्यास शुरू कर दिया है. यह भी बताया जा रहा है कि यह स्टार ऑलराउंडर कथित तौर पर 2 नवंबर को श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया के अगले वर्ल्ड कप 2023 मैच से पहले मुंबई में मेजबान टीम से जुड़ेंगे. हालांकि इसकी पुष्टि होनी अभी बाकि है कि श्रीलंका के खिलाफ मैच में हार्दिक पंड्या प्लेइंग इलेवन के हिस्सा होंगे या नही.

बीसीसीआई के सूत्र ने बताई अंदर की बात

एक सूत्र ने न्यूज18 के हवाले से कहा,

‘हार्दिक पांड्या पहले ही NCA में कुछ नेट सेशन में भाग ले चुके हैं. वह BCCI की मेडिकल टीम की लगातार निगरानी में हैं और फिटनेस के मामले में काफी बेहतर नजर आ रहे हैं. हालांकि, हार्दिक की वापसी की तारीख इस समय बताना मुश्किल होगा, लेकिन उनकी रिकवरी तेजी से हो रही हैं और भारत के लगातार मैच जीतने के कारण उसे पूरी तरह से ठीक होने और नॉकआउट के लिए तैयार होने के लिए अधिक समय मिल गया है.’

हार्दिक पांड्या के बिना टीम अधूरी

हार्दिक के बिना भले ही भारत मैच जीत रही है. लेकिन उनका कमी तो जरूर खल रहा है. गेंदबाजी में जब न्यूजीलैंड के खिलाफ कुलदीप यादव महंगे साबित होने लगे सबको हार्दिक पंड्या याद आने लगे. बल्लेबाजी में तेजतर्रार पारी खेलते हुए सभी हार्दिक को देखना चाहते हैं.

ALSO READ: विश्व कप 2023 के बीच लीक हुआ बाबर आजम का चैट, भड़के शाहिद अफरीदी ने कहा “हम खुद बदनाम कर रहे….

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00