kane williamson and angelo mathews

पिछले दिनों श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच मैच हुआ जिसमें बांग्लादेश ने श्रीलंका को पहली बार विश्व कप के मैच में हराया. लेकिन मैच की हाईलाइट कुछ और रही. मैच की हाईलाइट श्रीलंकाई आलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज का टाइम आउट होना रही. मैथ्यूज क्रिकेट इतिहास के पहले ऐसे बल्लेबाज बन गए हैं जिनको टाइम आउट दिया गया हो.

मैथ्यूज दिए गए 2 मिनट में क्रीज पर पहुंच गए थे, लेकिन उनके हेलमेट के स्ट्रेप टूटने के वजह से वह लेट हो गए थे. बांग्लादेश के बाद जब श्रीलंकाई टीम अपने अगले मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ उतरी तो कीवी कप्तान केन विलियमसन ने मैथ्यूज का मजा लिया.

विलियमसन ने पूछा हेलमेट ठीक है न?

वैसे तो हम अक्सर केन विलियमसन को गंभीर रूप में देखते हैं. लेकिन श्रीलंका के खिलाफ जब एंजेलो मैथ्यूज बल्लेबाजी करने आए तब विलियमसन को भी मज़ाक सुझा. हमने टीवी स्क्रीन पर देखा की विलियमसन क्रीज पर एंलेजो मैथ्यूज को कुछ कहते नजर आ रहे हैं.

इस दौरान कमेंटेटर ने कहा- वो पूछ रहे हैं हेलमेट का स्ट्रेप ठीक कर लिया आपने? सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

न्यूजीलैंड 5 विकेट से जीता

इस मैच में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. मैच चिन्नास्वामी स्टेडियम में हो रहा था इसलिए कीवी कप्तान ने श्रीलंका द्वारा बड़ा लक्ष्य दिए जाने का अनुमान लगाया था. लेकिन न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और न्यूजीलैंड को सिर्फ 171 रन पर ऑल आउट कर दिया.

श्रीलंका के तरफ से कुशल परेरा ने 52 रनों की पारी खेली. इसके जवाब में बल्लेबाजी करने आए न्यूजीलैंड की शुरुआत शानदार रही. सलामी बल्लेबाज रचिन रविंद्र ने 42 तो डेवोन काॅनवे ने 45 रन बनाए. बीच के ओवर में डेरिल मिशेल ने तेजतर्रार 43 रन बनाए जिससे न्यूजीलैंड यह मैच 5 विकेट से जीत गई.

ALSO READ: “कुदरत का निजाम…..” न्यूजीलैंड के विश्व कप 2023 के सेमीफाइनल में पहुंचते ही भारतीय फैंस ने बनाया पाकिस्तान का मजाक, मीम्स देखकर नही रुकेगी हंसी