AMIT MISHRA LSG

IPL का 16 वां सीजन 31 मार्च से प्रारंभ हुआ. अब तक इस IPL की दिलचस्प बात यह रही कि बड़े नाम के खिलाड़ी उतने बेहतर प्रदर्शन नही कर पा रहे हैं, वहीं कुछ पुराने और अंडररेटेड प्लेयर्स ने शानदार प्रदर्शन किया है. आइए इस लेख में ऐसे ही तीन खिलाड़ियों की बात करेंगे, जिन्होंने इस IPL में बताया है कि उम्र मैटर नही करती है क्लास मैटर करता है.

पीयूष चावला

पीयूष चावला को IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में किसी भी टीम ने नही खरीदा था, लेकिन साल 2023 मे वह मुंबई इंडियंस से जुड़े और अब शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं.

पीयूष चावला ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है और IPL 2023 के 5 मैचों में 7 विकेट अपने नाम किए हैं. जहां एक तरफ सारे गेंदबाज रन लूटा रहे हैं, वही चावला बहुत किफायती भी साबित हो रहे हैं.

अमित मिश्रा

अमित मिश्रा की उम्र 40 प्लस है, लेकिन अभी भी वह अपने प्रदर्शन से सभी को चौंका रहे हैं. पीयूष चावला की तरह ही अमित मिश्रा को भी 2022 के मेगा ऑक्शन में खरीददार नही मिला था.

लेकिन 2023 में 50 लाख रुपये में लखनऊ सुपर जायंटस साथ जोड़ा था. अमित मिश्रा ने अब तक तीन मैच में 3 विकेट प्राप्त किया है और वह शानदार फील्डिंग भी कर रहे हैं.

संदीप शर्मा

संदीप शर्मा को प्रसिद्ध कृष्णा के जगह पर राजस्थान रॉयल्स की टीम में शामिल किया गया था. साल 2023 के मिनी ऑक्शन मे किसी भी टीम ने संदीप शर्मा पर विश्वास नही जताया था, लेकिन राजस्थान से जुड़कर संदीप कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं. आईपीएल 2023 के 4 मैचों में उन्होंने 5 विकेट हासिल किए हैं.

इसके अलावा संदीप शर्मा ने ऑल टाइम बेस्ट फिनीशर महेंद्र सिंह धोनी ने सामने एक गेंद में पांच रन बचाए थे. इस सूची में गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज मोहित शर्मा का नाम भी जोड़ सकते हैं, जिन्होंने नेट बाॅलर बनने के बाद भी शानदार वापसी की है.

ALSO READ: Team India में रविंद्र जडेजा के लिए काल बना ये खतरनाक ऑलराउंडर, वर्ल्ड कप में उतरा तो जीता सकता है ट्रॉफी