ravindra jadeja capt

इस वक्त आईपीएल 2023 खेला जा रहा है जिसमें खिलाड़ियों का कमाल का प्रदर्शन जारी है. कई खिलाड़ियों ने अपने बल्ले और गेंद से धमाल मचाते हुए हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. इसी माध्यम से वह टीम इंडिया (Team India) में अब अपनी दावेदारी भी पेश करने लगे हैं.

इस वक्त हम एक ऐसे खिलाड़ी की बात करने जा रहे हैं, जिन्हें यदि टीम इंडिया (Team India) में मौका दिया जाता है, तो वह रविंद्र जडेजा के लिए बहुत बड़े काल साबित हो सकते हैं.

इन दो बड़े खिलाड़ियों को बनाया शिकार

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं 27 साल के ऑलराउंडर हरप्रीत बरार हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलते हुए पंजाब की तरफ से इस खिलाड़ी ने कमाल का खेल दिखाया है.

लगातार दो गेंदों पर उन्होंने विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल जैसे खिलाड़ी को पवेलियन भेजकर हर किसी को अपना मुरीद बना दिया. धीरे-धीरे वह टीम इंडिया (Team India) में अपनी दावेदारी भी पेश करने लगे हैं.

टीम इंडिया में मचा सकते थे तहलका

दरअसल इस साल भारत की मेजबानी में वनडे वर्ल्ड कप होना है. ऐसे में रोहित शर्मा अगर इस होनहार खिलाड़ी को मौका देते हैं, तो वह वर्ल्ड कप जीतने में अहम भूमिका निभा सकते हैं. इतना ही नहीं इस वक्त टीम इंडिया (Team India) में इस तरह के गेंदबाज की काफी जरूरत है.

अभी तक का रहा है शानदार प्रदर्शन

हरप्रीत बरार ने जो आईपीएल में कमाल दिखाया है अब सोशल मीडिया पर उनकी जमकर वाहवाही हो रही है. लोगों ने उन्हें वर्ल्ड कप के लिए भी टीम में शामिल करने की गुजारिश कर दी है. दरअसल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ 3 ओवर में 31 रन देकर दो विकेट अपने नाम किए.

इसके अलावा देखा जाए तो लिस्ट ए में 16 मैचों में 17 विकेट और 52 टी-20 मैचों में 45 विकेट उनके नाम है. आने वाले समय में अगर उन्हें टीम इंडिया (Team India) में मौका मिलता है तो बहुत बड़ा नाम कर सकते हैं.

ALSO READ: Team India को मिला युवराज सिंह जैसा धाकड़ ऑलराउंडर, आसानी से लगाता है छक्के, बल्लेबाजी के वक्त खौफ में होती हैं विदेशी टीमें

Published on April 22, 2023 1:41 pm