प 2
दादी नीता अंबानी की गोद में नजर आईं नन्हीं प्रिंसेज, आकाश-श्लोका अंबानी की बेटी की पहली झलक आई सामने, देखें तस्वीरें

बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी की बहू का श्लोका ने 31 मई को नन्ही परी को जन्म दिया। जिसके बाद उनके घर में खुशियों का माहौल एक बार फिर बन गया। वहीं शनिवार को अस्पताल से डिसचार्ज होने के बाद नन्ही परी की तस्वीरें सामने आईं। जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

नीता अंबानी की गोद में दिखी नन्ही परी

बता दें कि  नीता अंबानी की बहु श्लोका डिस्चार्ज हो गई है और उन्हें पूरा परिवार लेने पहुंचा था। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आकाश श्लोका और नीता एक साथ बैठे थे। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। वहीं उनकी गोद में एक नन्ही परी नजर आई। हालांकि उसका फेस  नही दिखाया गया।

नानी के घर में हुआ भव्य स्वागत

वीडियो में दिखा जा सकता है कि अंबानी परिवार ने बच्ची के वेलकम में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। अस्पताल से श्लोका अपने मायके पहुंची जहां उनका स्वागत किया गया।

दूसरी बार बनी मां

श्लोका अंबानी दूसरी बार एक नन्ही परी को जन्म दिया। इससे पहले 2020 में 10 दिसंबर को उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम पृथ्वी है।

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी ने अपनी पत्नी श्लोका मेहता के साथ इस सप्ताह की शुरुआत में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया। दो साल पहले एक बेटे के जन्म के बाद अंबानी की बड़ी बहू ने एक बच्ची को जन्म दिया।

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता ने बुधवार शाम को अपनी बेटी का स्वागत किया और इस खबर की पुष्टि बड़े अंबानी के बेटे के दोस्त धनराज नाथवानी ने ट्विटर पर की। यह मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की दूसरी पोती और उनकी चौथी पोती है।

जहां अंबानी एक परिवार के रूप में इस निजी पल का आनंद ले रहे हैं, वहीं अब नई अंबानी बेबी गर्ल की पहली झलक सामने आई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में परिवार के सबसे नए सदस्य के साथ कार में पूरा अंबानी परिवार नजर आ रहा है।

वायरल तस्वीरों में कार में नए दादा-दादी मुकेश और नीता अंबानी को दिखाया गया है, जिसमें नीता अपने हाथों में बच्ची को पकड़े हुए एंटीलिया में उसका स्वागत कर रही हैं। पिता आकाश अंबानी को भी कार में मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह अपने दूसरे बच्चे का अपने घर में स्वागत करते हैं।

ये भी पढ़ें-मुकेश अंबानी से शादी के लिए नीता अंबानी ने अंबानी परिवार के सामने रखी थी ये बड़ी शर्त, मुकेश अंबानी को मानना पड़ा शर्त

Published on June 5, 2023 7:03 pm