Placeholder canvas

आईपीएल 2023 में बस पानी पिलाता रह गया ये “हरियाणवी छोरा” धोनी ने नहीं दिया 1 भी मैच खेलने का मौका

आईपीएल 2023 अब अपने अंतिम चरण में आ चूका है आज चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाना है, लेकिन बारिश की वजह से अब तक मैच का टॉस भी नहीं हो पाया है। हालांकि इस सीजन में जहां कई सारे युवा खिलाड़ी अपने खेल का प्रदर्शन दिखा रहे हैं। वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं, जिन्हें अभी तक आईपीएल में एक भी मुकाबला खेलने को नहीं मिला है। तो चलिए आपको बताते हैं। सीएसके की टीम के एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में जिसे धोनी एक बार भी मौका देना मुनासिब नहीं समझ रहे हैं।

धोनी ने नहीं दिया एक भी मैच में मौका

दरअसल हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं हरियाणा के निशांत सिंधु हैं। इस खिलाड़ी को धोनी ने अभी तक एक बार भी आईपीएल के किसी मैच में अपनी प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया है, जिसकी वजह से ये खिलाड़ी बेंच गर्म करता हुआ दिखाई दे रहा है।

निशांत सिंधु का क्रिकेट करियर

निशांत सिंधु के क्रिकेट करियर की बात करें तो इस खिलाड़ी ने घरेलू क्रिकेट में हरियाणा का प्रतिनिधित्व किया है। रोहतक के रहने वाले निशांत सिंधु भारत की अंडर-19 टीम का भी हिस्सा है।

इतना ही नहीं निशांत ने अभी तक 12 फर्स्ट क्लास मुकाबले खेले हैं, जिसमें खिलाड़ी के नाम पर 726 रन दर्ज हैं जिसमें 2 शतक और 3 अर्धशतक भी शामिल है इसके अलावा उन्होंने 25 विकेट लेने का भी काम किया है।

आईपीएल 2023 में अब तक कैसा रहा है निशांत सिंधु का प्रदर्शन

आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए प्लेऑफ में दूसरे स्थान पर अपनी जगह पक्की की और उसके बाद गुजरात टाइटंस को हराकर फाइनल में अपनी जगह बनाई।

अब आज चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला फाइनल में भी गुजरात टाइटंस के साथ होना था, लेकिन बारिश की वजह से अब तक मैच शुरू नहीं हो सका है।

ALSO READ: IPL 2023: बारिश की वजह से रद्द होने के कगार पर मैच, गुजरात नहीं होगी बिना खेले विजेता, BCCI ने बताया अब किस दिन खेला जायेगा मुकाबला