Placeholder canvas

पति KL Rahul का स्ट्रिप क्लब वीडियो वायरल होने पर भड़की पत्नी आथिया शेट्टी, कहा “मै चुप हूँ इसका मतलब ये नहीं कि….

टीम इंडिया के खिलाड़ी केएल राहुल (KL Rahul) को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से चर्चा छाई रहती है, पर इस वक्त वह जिस वजह से चर्चा में आए हैं वह मामला पूरा अलग है. केएल राहुल से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें किसी आपत्तिजनक जगह पर केएल राहुल (KL Rahul) के जाने की बात कही जा रही है. इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए उनकी पत्नी अथिया शेट्टी ने एक नोट जारी किया है और बहुत बड़ी बात लिखी है.

वायरल हो रहा KL Rahul का यह वीडियो

आईपीएल 2023 में अपनी चोट के चलत वह बीच टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे, जहां केएल राहुल (KL Rahul) को लेकर एक बार फिर से विवाद खड़ा हो गया है. यह वीडियो सही है या नहीं इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सोशल मीडिया पर यह जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि राहुल लंदन के आपत्तिजनक क्लब में पाए गए हैं.

इसे देखने के बाद उनकी पत्नी पूरी तरह भड़क गई हैं. अब सोशल मीडिया पर पति के नाम से वायरल वीडियो करने वाले की जमकर क्लास लगाई है.

पत्नी ने लगाई जमकर क्लास

अथिया शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से एक नोट शेयर करते हुए घटिया हरकत करने वालों को फटकार लगाई है और लिखा है कि

‘मैं आमतौर पर किसी बात पर प्रतिक्रिया देने की जगह चुप रहना पसंद करती हूं, लेकिन कभी-कभी अपने आप के लिए भी खड़ा होना बहुत जरूरी हो जाता है. मैं, राहुल और हमारे दोस्त नियमित रूप से एक खास जगह पर जाते हैं जैसे हर कोई जाता है. ऐसे कुछ भी कहीं से लेकर बातें बनाना बंद कर दीजिए. ऐसा कुछ भी कहने से पहले अपने फैक्ट को जरूर चेक कर ले, उसके बाद ही कुछ कहें.’

ALSO READ: आईपीएल 2023 में बस पानी पिलाता रह गया ये “हरियाणवी छोरा” धोनी ने नहीं दिया 1 भी मैच खेलने का मौका