Placeholder canvas

कौन है मिस्ट्री गर्ल उत्कर्षा पवार जिससे गुपचुप शादी करने जा रहे हैं ऋतुराज गायकवाड़? जानिए क्या करती है CSK के हिटर की दुल्हनिया

ऋतुराज गायकवाड़: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में चेन्नई सुपर किंग के लिए अपने बल्ले से धमाल मचाने वाले धाकड़ खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ अब अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी रचाने जा रहे हैं, जिस कारण वह इस वक्त चर्चा में आ चुके हैं. दरअसल आईपीएल 2023 (IPL 2023) के दौरान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में इस खिलाड़ी ने शानदार प्रदर्शन दिखाया है, जिन्होंने अपनी टीम को फाइनल तक पहुंचाने में अहम भूमिका भी निभाई है. इस वक्त वह जिस लड़की से शादी करने जा रहे हैं, उसकी भनक किसी को कानों कान तक नहीं है.

किसी को नहीं लगने दी अपने रिश्ते की भनक

इस वक्त हम चेन्नई सुपर किंग के जिस पावर हिटर खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के काफी करीबी ऋतुराज गायकवाड हैं, जिन्होंने इस सीजन बल्ले से जमकर कहर मचाया है. सबसे बड़ा सवाल ये है कि आखिर धोनी का यह पावर हिटर किससे शादी करने जा रहा है?

आपको बता दें कि ऋतुराज गायकवाड जिस लड़की से शादी करने जा रहे हैं, उसका नाम उत्कर्षा है. दोनों काफी लंबे समय तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप रहने के बाद शादी करने जा रहे हैं.

इस वक्त देखा जाए तो उत्कर्षा ऋतुराज के फैंस के लिए एक मिस्ट्री ही है, क्योंकि सोशल मीडिया पर उनकी कोई जानकारी लोगों को नहीं मिल पा रही है.

ना ही ऋतुराज गायकवाड़ ने कभी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से उनकी कोई तस्वीर शेयर की है. दोनों के रिश्ते के बारे में किसी को कानों कान खबर नहीं थी.

इस धाकड़ खिलाड़ी को मिला टीम में मौका

7 जून से इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के लिए ऋतुराज गायकवाड़ को स्टैंडबाई खिलाड़ी के तौर पर शामिल किया गया था, लेकिन तीन से चार जून को वह शादी करने जा रहे हैं, जिसके बाद वह 5 जून तक टीम के साथ जुड़ सकते हैं. ऐसे में राहुल द्रविड़ ने उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर यशस्वी जयसवाल को इंग्लैंड भेजने का फैसला किया है.

कई बार रिश्ते को लेकर चर्चा में आए

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में ऋतुराज गायकवाड़ ने अपने बल्ले से जमकर कहर मचाया है और 15 मैच में उन्होंने 564 रन बना डाले. इस दौरान ऋतुराज गायकवाड के बल्ले से 4 अर्धशतक भी निकले हैं.

आपको बता दें कि उत्कर्षा से पहले ऋतुराज गायकवाड़ कई एक्ट्रेस के साथ चर्चा में आ चुके हैं, लेकिन कभी आधिकारिक रूप से किसी बात की पुष्टि नहीं हुई.

कौन है और क्या करती हैं उत्कर्षा?

गौरतलब है कि ऋतुराज गायकवाड़ जिस मिस्ट्री गर्ल से गुपचुप तरीके से शादी करने जा रहे हैं उसका नाम उत्कर्षा पवार है.  रिपोर्ट्स के मुताबिक, उत्कर्षा भी एक क्रिकेटर हैं, जो महाराष्ट्र के लिए खेलती हैं. 24 वर्षीय उत्कर्षा एक तेज़ गेंदबाज हैं. उनका जन्म 13 अक्टूबर, 1998 में पुणे, महाराष्ट्र में हुआ था और उनका पूरा नाम उत्कर्षा अमर पवार बताया जा रहा है.

ALSO READ:REPORTS: आज आईपीएल 2023 फाइनल के बाद महेंद्र सिंह धोनी कर सकते हैं संन्यास का ऐलान, फैंस हुए भावुक